नहीं टेलेगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, इस तरह ऑडिटोरिम में दिखाई जाएंगी फिल्में

नहीं टेलेगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, इस तरह ऑडिटोरिम में दिखाई जाएंगी फिल्में
इस बार इफ्फी का 51वां संस्करण शुरू हो जाएगा.

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (IFFI) गोवा इस बार भी अपने तय समय पर होगा. कई फिल्म फेस्टिवल्स कैंस‌िल हुआ पर ये नहीं हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 10:03 PM IST
  • Share this:
पणजी. गोवा में कोविड-19 के चलते इस साल भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) का आयोजन डिजिटल माध्यमों और ऑडिटोरियम में स्क्रीनिंग दोनों तरीके से किया जाएगा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा (ईएसजी) के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने कहा कि पिछले सप्ताह हुई बैठक में इफ्फी की संचालन समिति ने केन्द्र सरकार की मानक संचालन प्रक्रिया के तहत फिल्म महोत्सव के आयोजन का फैसला लिया था.

बैठक में फिल्म महोत्सव महानिदेशालय, ईएसजी के अधिकारियों तथा सुभाष घई और मधुर भंडारकर समेत कई फिल्मकारों ने शिरकत की थी. फलदेसाई ने कहा कि एक और बैठक की जाएगी जिसमें यह तय किया जाएगा कि किन फिल्मों को डिजिटल माध्यमों से और किन्हें गोवा में ऑडिटोरियम में दिखाया जाएगा. गोवा में फिल्म महोत्सव का आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार 20 से 28 नवंबर के बीच किया जाएगा.



यह भी पढ़ेंः रिया ने बताई अपने रिश्ते की गहराई, बोलीं- मैं कहती थी मुझे छोटा सुशांत चाहिए
बता दें कि इस साल अब तक कई बड़े-बड़े फिल्म महोत्सव टल चुका है. कांस फिल्म महोत्सव भी इस बार अभी तक नहीं हो सका है. जबकि इस बार इस बार कांस में भारी संख्या में लोगों के जुटने का अनुमान था. जबकि इस साल एकेडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर अवॉर्ड्स भी अब तक नहीं हो सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज