पैरामिलिट्री फोर्स में ट्रांसजेंडर्स की भर्ती पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी, कहा- आगे बढ़ने के लिए सही कदम

पैरामिलिट्री फोर्स में ट्रांसजेंडर्स की भर्ती पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी, कहा- आगे बढ़ने के लिए सही कदम
अक्षय कुमार

जल्द ही ट्रांसजेंडरों की तैनाती भारत के पैरामिलिट्री फोर्स यानी कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), सीमा सुरक्षा बल (BSF), केंद्रीय सिक्योरिटी फोर्स (CISF), इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस (ITBP) और सशस्त्र सीमा बल (SSB) में हो सकती है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर अक्सर सेना का हौसला बढ़ाते नजर आते हैं. अब उन्होंने ट्वीट कर भारत के पैरामिलिट्री फोर्स की तारीफ की है. दरअसल, जल्द ही ट्रांसजेंडरों की तैनाती भारत के पैरामिलिट्री फोर्स यानी कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), सीमा सुरक्षा बल (BSF), केंद्रीय सिक्योरिटी फोर्स (CISF), इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस (ITBP) और सशस्त्र सीमा बल (SSB) में हो सकती है.

अक्षय कुमार ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत अच्छी खबर. यह सही दिशा में विकास की ओर कदम है. मुझे उम्मीद है कि देश के बाकी रोजगार भी इसे फॉलो करेंगे.'


अजय के 'गलवान घाटी' पर फिल्म के ऐलान के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे अक्षय
हाल ही में अजय देवगन के गलवान घाटी पर फिल्म बनाने की घोषणा होते ही अब अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. दरअसल, अक्षय कुमार ही अक्सर देशभक्ति पर आधारित फिल्में बनाते हैं. चाहे देशभक्ति का मुद्दा हो या कोई सोशल अक्षय कुमार हमेशा ही ऐसी फिल्मों के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में यूजर्स अजय देवगन के इस फिल्म बनाने को लेकर अक्षय कुमार के मजे लिए और सोशल मीडिया तरह-तरह के मीम्स से भर गया है. सोशल मीडिया यूजर्स यह कहकर अक्षय कुमार के मजे ले रहे हैं कि अजय देवगन ने उनसे एक फिल्म छीन ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading