Home /News /entertainment /

indian police force teaser after shershaah sidharth malhotra dons the uniform once again in rohit shetty film

Indian Police Force Teaser: 'शेरशाह' के बाद फिर वर्दी में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अब OTT पर धूम मचाएंगे रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके रोहित शेट्टी (Rohit shetty) अमेजन प्रॉइम पर धमाका करने को एकदम तैयार हैं. उनकी वाली फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लीड रोल करने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) से दर्शकों पर छा जाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार फिर से वर्दी में अपना रौबदार अंदाज दिखाने वाली हैं. एक्टर ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit shetty) की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) के लिए हाथ मिलाया है. मजेदार बात ये है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म के जरिए ओटीटी की दुनिया में रखने जा रहे हैं. अब वह बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी की दुनिया में धूम मचाएंगे. अब इस फिल्म का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें सिद्धार्थ का इंटेंस कॉप अवतार दिख रहे हैं.

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”इंडियन पुलिस फोर्स’ , हमारा पुलिस यूनिवर्स डिजिटल हो जाता है और जब हम डिजीटल हो जाते हैं तो इसे भी बिग होना चाहिए,अमेजन प्राइव वीडियो पर भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज़ लाने पर गर्व है”.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का इंटेंस कॉप अवतार

अब रोहित के कैप्शन साफ है कि वह अमेजन प्रॉइम पर धमाका करने को एकदम तैयार हैं. अब रिलीज हुए टीजर की बात करें तो, आप देख सकते हैं कि टीजर की शुरुआत रोहित के पुलिस कार में सफर करने से होती है. फिर वह एक बंदूक की टेस्टिंग करते हुए कुछ शॉट फायर करते दिखते हैं. आगे क्लिप में सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंटेंस कॉप अवतार के साथ चलने की एक झलक दिखाई देती है.

एक पहले शेयर किया पोस्टर
टीजर वीडियो से पहले रोहित ने इस सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्दी में दिखे गए थे. इस पोस्टर के साथ रोहित शेट्टी ने कैप्शन में ये बताया कि 20 अप्रैल को वह कुछ बड़ा एलान करने वाले हैं. बता दें  कि ये पहली बार है कि सिद्धार्थ-रोहित किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

जानिए क्या है सिद्धार्थ का रोल
बता दें कि  रोहित शेट्टी  सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी अधिकतर फिल्में पुलिस फोर्स पर आधारित होती हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक बार फिर से वर्दी में देखने को मिलने वाला है. इससे पहले उन्हें फिल्म शेरशाह में आर्मी ऑफिसर की भूमिका में देखा गया था. हालांकि इस बार वह दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी कबीर मलिक की भूमिका में देखे जाएंगे. कहा जा रहा है कि सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है. अब ऐसे में दर्शकों को इसकी रिलीज डेट और इसके ट्रेलर का इंतजार है.

Tags: Amazon Prime Video, Rohit shetty, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर