अर्जुन कपूर ने कहा- अपने दम पर बना हूं एक्टर, जो किया खुद किया

अर्जुन कपूर कहते हैं कि मैंने जो कुछ किया ख़ुद किया है और मैं अपनी वजह से इस मुक़ाम पर हूं.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 5:50 PM IST
अर्जुन कपूर ने कहा- अपने दम पर बना हूं एक्टर, जो किया खुद किया
अर्जुन कपूर
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 5:50 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों ज़ोरों शोरों से अपनी जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के प्रोमोशन में जुटे हैं. क़रीब सात साल से लगातार बॉलीवुड में काम कर रहे अर्जुन कपूर फ़िल्मों के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि यहां शुक्रवार को आपकी क़िस्मत का फ़ैसला होता है. कई बार लोग आपको सिर पर बैठाते है और कई बार आपको बिल्कुल नकार देते हैं. एक शुक्रवार आप सर आंखों पर होते हैं तो वहीं दूसरे शुक्रवार ऐसा भी होता है कि आपसे कोई नज़रे भी मिलाना नहीं चाहता.

राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें



अर्जुन बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि मैं अब तक अपने काम से ख़ुश हूं और मैंने सात साल में क़रीब 13 फ़िल्में की हैं. यह ज़रूरी नहीं है कि आप हर फ़िल्म के साथ सफलता का स्वाद चखें, कई बार असफलता भी मिलती है, लेकिन मैं कभी निराश नहीं होता हूं. उन्होंने कहा कि मैं एक सेल्फ़ मेड एक्टर हूं भले ही मेरा बैकग्राउंड फ़िल्मी रहा हो, लेकिन मैंने जो कुछ किया ख़ुद किया है और मैं अपनी वजह से इस मुक़ाम पर हूं और एक एक्टर के तौर पर ज़िंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं और अब मैं जानता हूँ कि करियर में हिट-फ़्लॉप जैसे उतार चढ़ाव से कैसे डील करना है.



अर्जुन कहते हैं कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि एक्टर्स की लाइफ़ में असफलता ना आए. फ़िल्में फ़्लॉप होती हैं लेकिन अक्सर एक्टर्स अपनी फ़्लॉप फ़िल्मों के लिए दूसरों को ब्लेम करना शुरू कर देते हैं. कभी फ़्लॉप फ़िल्मों की असफलता का ज़िम्मा एक्टर ख़ुद नहीं लेते हैं. मैं एक फ़िल्म बैकग्राउंड से हूं, प्रोड्यूसर का बेटा हूं, और मुझे यह बात अच्छी तरह पता है कि जब आप अपनी फ़्लॉप फ़िल्म का ज़िम्मा किसी और पर थोपते हैं तो कैसा लगता है. असल में फ़िल्म बनाने में एक टीम वर्क होता है इसलिए एक्टर्स के लिए भी ज़रूरी है कि ख़ुद को बचाने के चक्कर में ब्लेम गेम से बचें
आपको बता दे जल्द ही अर्जुन कपूर 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का कुछ हिस्सा पटना और नेपाल में शूट हुआ है. फ़िल्म 24 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार