होम /न्यूज /मनोरंजन /Trailer: देश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी को पकड़ेंगे अर्जुन कपूर, एक फिल्म में 5 हीरो

Trailer: देश के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी को पकड़ेंगे अर्जुन कपूर, एक फिल्म में 5 हीरो

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड (India's Most Wanted) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

    अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में अर्जुन कपूर एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर ने 2 घंटों में ही 2 लाख व्यूज बटोर लिए है. यानी की ये ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो बन चुका है. फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने भारत में चल रहे ट्रेंड को देखते हुए ये फिल्म बनाई है. जिसमें देशभक्ति और हीरोइज्म का तगड़ा डोज मिल रहा है. वहीं देशभक्त के किरदार में अर्जुन कपूर भी शानदार नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में किसी एक्ट्रेस का कोई खास रोल नजर नहीं आ रहा है.

    फिल्म में अर्जुन कपूर एक ऐसे अफसर बने हैं जो आतंकियों के खिलाफ ऐसी मुहिम चला रहे हैं. अर्जुन कपूर सबसे खूंखार आतंकी को पकड़ने के लिए जी-जान लगाते नजर आएंगे. इसके लिए अर्जुन एक टीम भी बनाएंगे.  फिल्म की खास बात ये है कि आतंकियों के खिलाफ मुहिम चलाने वाली टीम आम आदमी आदमियों की है. जिन्हें देखकर कोई भी ये मान नहीं पाएगा कि ये खूंखार आतंकियों को पकड़ने की क्षमता रखते हैं. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-
    " isDesktop="true" id="1944385" >

    इससे पहले फिल्म के टीजर को खुद अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था. सामने आते ही ये टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस टीजर पर लोगों के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिले थे. किसी को इस फिल्म की कहानी और अर्जुन कपूर का अंदाज पसंद आया तो किसी को ये टीजर पसंद नहीं आया था.

    बता दें कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें 5 रियल लाइफ हीरोज के बारे में बताया गया है. इन 5 आम आदमियों ने अपनी जान की बाजी लगाकर आतंकियों के छक्के छुड़ा दिए थे. इस एक्शन थ्रिलर मूवी का 2:30 मिनट लंबा ट्रेलर दर्शकों को बांधने में कामयाब नजर आ रहा है. फिल्म में अर्जुन के साथ राजेश शर्मा, शांतिलाल मुखर्जी और प्रशांत एलेक्जेंडर भी नजर आएंगे. ये फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है.

    ये भी पढ़ें- शोषण की एक घटना ने मेरी जिंदगी बदल दी, मेरे उत्साह को मार दिया : तनुश्री दत्ता


    Tags: Arjun kapoor, Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें