युवा प्यार की अधूरी कहानी है 'इंदौरी इश्क', 10 जून से MX PLAYER पर होगी स्ट्रीम

'इंदौरी इश्क' 10 जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी (फाइल फोटो)

'इंदौरी इश्क' 10 जून से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी (फाइल फोटो)

वेब सीरीज 'इंदौरी इश्क' (Indori Ishq) एक अधूरी प्रेम कहानी है, जो 10 जून 2021 से एमएक्स प्लेयर पर (MX PLAYER) स्ट्रीम होगी. इस 9 एपिसोड की सीरीज में रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने मुख्य‍ रोल निभाया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. हर प्रेम कहानी में एक हीरो और एक हीरोइन होती है, लेकिन हर कहानी का अंत सुखद नहीं होता. एक छोटे शहर के रहने वाले प्रेमी को यह सब एक सपने की तरह लगता है, जब तक उसे पता नहीं चलता कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा दे रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) की ऑरिजिनल सीरीज ‘इंदौरी इश्क’ (Indori Ishq) एक आशिक के अधूरे प्यार के सफर से परिचय कराती है. इस वेब सीरीज को समित कक्कड़ (samit Kakkar) ने निर्देशित किया है. इस सीरीज के 9 एपिसोड हैं, जिसमें रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने लीड रोल निभाया है. इस सीरीज के सभी एपिसोड 10 जून 2021 से स्ट्रीम होंगे, जिन्हें बिना किसी शुल्क के देखा जा सकता है.

यह लव स्टोर कुछ अलग है, जिसमें लड़का अपने प्यार से परेशान है. यह सीरीज बताती है कि एक रिश्ते में लड़के और लड़की के लिए वादा और वफादारी के नियम अलग-अलग होते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि स्कूल की पढ़ाई करने के बाद कुणाल (रित्विक साहोर ) इंदौर छोड़कर मुंबई आ जाता है. वह खुद को बड़ा ही खुशकिस्मत मानता है कि वह अपने स्कू्ल के दिनों के प्यार (वेदिका भंडारी अभिनीत) के साथ रिश्ते में है. उसे सबसे टॉप कॉलेज में सीट भी मिल जाती है और उसके पेरेंट्स को उस पर काफी गर्व होता है. कुणाल की दुनिया में उस समय भूचाल आ जाता है, जब तारा उसे किसी और लड़के के लिए छोड़ देती है. वह गम, मायूसी और दीवानगी की दुनिया में डूब जाता है.

Youtube Video

अपने रोल के बारे में रित्विक साहोर कहते हैं, ‘लड़के और लड़कियों के लिए प्यार के नियम अलग-अलग होते हैं. मेरा किरदार कुणाल इस बात से पूरी तरह बौखला जाता है कि तारा के पीछे उसने अपनी जिंदगी तबाह कर ली, जिसने उसके साथ बेवफाई की. मेरा मानना है कि किसी भी रिश्ते में दो लोगों की बराबर की जिम्मेदारी होती है. इसमें एक मासूम युवा प्रेम कहानी को दिखाया गया है और बताया गया है कि उसे तो एक दिन टूटना ही था.' इस दिलचस्प कहानी में आशय कुलकर्णी, मीरा जोशी, तिथि राज, डोना मुंशी और धीर हीरा ने भी अहम रोल निभाया है. 9 एपिसोड में बनी यह सीरीज एमएक्सच प्लेयर पर 10 जून 2021 से मुफ्त में देखी जा सकेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज