श्रवण राठौड़ के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए संक्रमित पत्नी और बेटा, अस्पताल में हैं भर्ती

कोविड​​-19 से पीड़ित होने के बाद राठौड़ को ‘गंभीर’ स्थिति में एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार को उनकी मौत हो गई. (File Photo)

कोविड​​-19 से पीड़ित होने के बाद राठौड़ को ‘गंभीर’ स्थिति में एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार को उनकी मौत हो गई. (File Photo)

संजीव राठौड़ ने बताया, ‘मैं और मेरी मां कोविड-19 से संक्रमित हैं और इलाज के लिए अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं. इसी कारण से दोनों लोग अंतिम संस्कार से पहले श्रवण राठौड़ (Shravan Rathore) के आखिरी दर्शन नहीं कर पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 11:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. निर्देशक जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) की कोविड-19 (Covid-19) संबंधी जटिलताओं के कारण मौत हो चुकी है. राठौड़ के बड़े बेटे संजीव राठौड़ (Sanjeev Rathod) ने बताया कि वे और उनकी मां विमला देवी कोविड-19 से पीड़ित हैं और अस्पताल में एडमिट हैं.

संजीव राठौड़ ने बताया, ‘मैं और मेरी मां कोविड-19 से संक्रमित हैं और इलाज के लिए अंधेरी ईस्ट स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती हैं. मुझे संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. अस्पताल में यह मेरा दूसरा दिन है.’ ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रवण की पत्नी और बड़ा बेटा उनके अंतिम संस्कार से पहले आखिरी दर्शन नहीं कर पाए. दोनों वायरस से संक्रमित हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

संजीव ने कहा, ‘पिछले सप्ताह संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद पिताजी को भर्ती कराया गया था... वह कुंभ मेला गए थे. लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वह वहीं इस वायरस के सम्पर्क में आए. मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ या उन्हें यह संक्रमण कहां हुआ. इसे देखने का एक तरीका यह भी हो सकता है कि हमारी आत्माओं को मृत्यु के बाद ईश्वर के पास शांति मिलती है, लेकिन इस आयु के किसी व्यक्ति ने एक पवित्र स्थान की यात्रा की और फिर ईश्वर के आगे समर्पण कर दिया.’

कोविड​​-19 से पीड़ित होने के बाद राठौड़ को ‘गंभीर’ स्थिति में एसएल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार को उनकी मौत हो गई. संगीतकार कुछ दिनों से अस्पताल में निगरानी में थे. नदीम-श्रवण 90 के दशक में सबसे लोकप्रिय संगीतकारों में शामिल थे, जिन्होंने 'आशिकी' (1990), 'साजन' (1991), शाहरुख खान स्टारर 'परदेस' और आमिर खान स्टारर 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी फिल्मों के लिए संगीत दिया. इन फिल्मों के गानों को आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं. 2000 के दशक के मध्य में अलग होने के बाद इस जोड़ी ने 2009 में डेविड धवन की फिल्म ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ के लिए संगीत दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज