डबल धमाकेदार होने वाला 'इनसाइड एज 3', रिलीज हुआ शो के तीसरे सीजन का लोगो

सीरीज का पिछला सीजन एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था.

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक तौर पर 'इनसाइड एज सीजन 3' का लोगो रिलीज कर दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले दो सीजन की भारी सफलता के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया की पहली ओरिजिनल सीरीज 'इनसाइड एज (Inside Edge)' ने एक नए सीजन के साथ वापसी कर ली है. सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज आधिकारिक तौर पर 'इनसाइड एज सीजन 3' का लोगो रिलीज कर दिया है. सीरीज का पिछला सीजन एक रोमांचक मोड़ पर खत्म हुआ था जिस वजह से प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार था और अब इसका अगला सीजन धमाकेदार होने वाला है.

    रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और करण अंशुमान द्वारा रचित, श्रृंखला का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है. 'इनसाइड एज सीजन 3' में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर, तनुज विरवानी, सपना पब्बी, अमित सियाल, अक्षय ओबेरॉय और सिद्धांत गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसमें इस बार 'क्रिकेट' ओर भी अधिक मात्रा में होगा. साथ ही, एंटरटेनमेंट और ड्रामे का डोज भी डबल होगा जिसने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह को अधिक बढ़ा दिया है.

    Printshot Instagram


    'इनसाइड एज सीजन 3' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा. एक्सेल एंटरटेनमेंट के पास 'दिल चाहता है', 'डॉन', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा', 'तलाश' और 'फुकरे' जैसी बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.