दिवंगत इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट बना 'मेमोरियल', प्रोफाइल में जुड़ गया 'रिमेंबरिंग' शब्द

दिवंगत इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट बना 'मेमोरियल', प्रोफाइल में जुड़ गया 'रिमेंबरिंग' शब्द
दिवंगत एक्टर इरफान खान

इंस्टाग्राम ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के अकाउंट को मेमोरियलाइज कर दिया है.

  • Share this:
मुंबई. इंस्टाग्राम ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के अकाउंट को मेमोरियलाइज कर दिया है. अब इरफान के इंस्टाग्राम अकांउट में भी रिमेंबरिंग (Remembering) शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज किया था.

क्या है इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट
अब इरफान खान का अकाउंट एक यादगार के तौर पर इंस्टाग्राम पर मौजूद रहेगा. मेमोरियलाइज्ड अकाउंट अकाउंट में कोई दूसरा लॉग इन नहीं कर पाएगा. इस अकाउंट में अब किसी भी तरह के बदलाव नहीं किए जा सकेंगे. न तो अब कोई भी पोस्ट अपलोड की जा सकेगी न ही हटाई जा सकेगी. रिमेंबरिंग शब्द प्रोफाइल में इरफान के नाम के नीचे दिखाई देगा.

इरफान खान का प्रोफाइल

बता दें कि इरफान के अकाउंट पर 7 लाख 97 हजार फॉलोअर्स हैं. वह करीब 30 लोगों को फॉलो करते थे. उन्होंने 73 पोस्ट किए थे.


इरफान खान का फिल्मी करियर
पद्म श्री सम्मान से नवाजे जा चुके इरफान खान ने अपनी करियर की शुरुआत टेलिविजन से की थी. उन्होंने 'डर', 'चाणक्य', 'भारत एक खोज', 'चंद्रकांता' जैसे सीरियल में काम किया था. उन्होंने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में 50 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है. साल 1998 में फिल्म सलाम बॉम्बे से करियर शुरू करने वाले इरफान खान ने हॉलीवुड में माइटी हार्ट और जुरासिक पार्क जैसी ऐतिहासिक फिल्मों में काम किया.उन्होंने 'एक डॉक्टर की मौत', 'सच ए लौंग जर्नी', 'रोग' जैसी फिल्मों में काम किया. वह आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading