Instagram Rich List 2020: प्रियंका चोपड़ा-विराट कोहली हैं भारत में सबसे महंगे सेलिब्रिटी

भारत से प्रियंका और विराट सबसे महंगे सेलिब्रिटी हैं

भारत से प्रियंका और विराट सबसे महंगे सेलिब्रिटी हैं

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 (Instagram Rich List 2020) टॉप 100 की लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kholi) 26वें नंबर पर हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopora) 28वें नंबर पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 1:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 (Instagram Rich List 2020) की घोषणा कर दी गई है. इस लिस्ट में भारतीय सिलेब्रिटीज में से सिर्फ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kholi) ही टॉप 100 में है. ब्रिटेन की सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी HOPPER HQ ने ‘इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020’ का ऐलान किया हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय हैं. इस लिस्ट में अमेरिकी सिलेब्रिटीज का दबदबा देखने को मिला है.

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 (Instagram Rich List 2020) टॉप 100 की लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kholi) 26वें नंबर पर हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 28वें नंबर पर हैं. भारत से वह सबसे महंगे सेलिब्रिटी हैं. प्रति पोस्ट वह सबसे अधिक पैसा चार्ज करते हैं. उनकी ब्रैंड वैल्यू का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी उनसे पीछे हैं. विराट कोहली भारत से ही नहीं बल्कि समूचे क्रिकेट जगत की इकलौती हस्ती हैं, जिसे इस लिस्ट में जगह मिली है.

प्रियंका चोपड़ा को एक पोस्ट पर लगभग 2.15 करोड़ रुपये मिलते हैं. पिछले साल के आकंड़े को देखा जाए तो प्रियंका वर्ल्ड वाइड 19वें पायदान पर थीं, जबकि कोहली 23वें नंबर पर थे. अब विराट का नंबर 26वां है, जबकि प्रियंका 28वें नंबर पर आ गई हैं.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर कायली जेनर हैं और दूसरे नंबर पर अरियाना ग्रांडे हैं. टॉप 10 में पूरी तरह से अमेरिकी सिलेब्रिटीज का ही दबदबा है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का इकलौती भारतीय सिलेब्रिटी के तौर पर लिस्ट में जगह बनाना मायने रखता है.
इस लिस्ट को इस आधार पर तैयार किया जाता है कि सिलेब्रिटीज ने किसी स्पॉन्सर पोस्ट के लिए कितना चार्ज लिया है. इस तरह से हम कह सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली उन टॉप एशियाई सिलेब्रिटीज में से हैं, जो इंस्टाग्राम के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज