लाइव टीवी

International Men Day पर सलमान खान ने किया ये ऐलान, दबंग 3 से है कनेक्शन

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 10:48 PM IST
International Men Day पर सलमान खान ने किया ये ऐलान, दबंग 3 से है कनेक्शन
अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Mens Day) के अवसर पर बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग (Dabangg) की एक परिभाषा दिया है. फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) एक महीने में रिलीज होने वाली है.

अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) के अवसर पर बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग (Dabangg) की एक परिभाषा दिया है. फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) एक महीने में रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 10:48 PM IST
  • Share this:



मुंबई. अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) के अवसर पर बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) ने दबंग (Dabangg) की एक परिभाषा दिया है. फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) एक महीने में रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर दबंग की एक परिभाषा दिया है. इस फिल्म के साथ चुलबुल पांडे सबसे डेरिंग, ऑसम और बैडएस उर्फ 'दबंग' पुरुषों को सम्मानित कर रहे हैं. सलमान खान द्वारा अभिनीत सबसे यादगार पुलिस वाले चुलबुल पांडे 'दबंग' को कुछ इस तरह परिभाषित करते है.

सलमान खान ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में सलमान खान बता रहे हैं कि दबंग का मतलब होता है डेरिंग, ऑसम, बैडऐस और नौटंकीज का गजब का गठबंधन.



इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि अगर आपकी नजर में कोई ऐसा है जिसमें दबंग जैसे लक्षण हैं तो आप आज उसे इंटरनेशनल मेन्स डे के मौके पर नॉमिनेट कीजिए. इसके बाद अरबाज खान उन्हें बताते हैं कि हम ऐसे लोगों को दबंग का बैज ऑफ ऑनर देंगे.
ये भी पढ़ें -







News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर