इंटरनेट ने रानू मंडल समेत 5 कलाकारों की बदल दी किस्मत, रातों-रात बन गए 'स्टार'

सोशल मीडिया की ताकत है कि रेलवे स्टेशन पर गा कर भीख मांगने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) आज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) के साथ गा रही हैं. बता दें कि रानू मंडल अकेली नहीं हैं, उनके अलावा और भी कई लोगों एंटरनेट स्टार बने हैं. चाहे वह डांसिंग डब्बू अंकल हो या फिर ढिंचैक पूजा.आम-आदमी से स्टार बने ऐसे ही कुछ लोगों से मिलवातें हैं ...

News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:12 PM IST
इंटरनेट ने रानू मंडल समेत 5 कलाकारों की बदल दी किस्मत, रातों-रात बन गए 'स्टार'
इंटरनेट ने रानू मंडल समेत इन सबकी बदल दी किस्मत
News18Hindi
Updated: August 27, 2019, 1:12 PM IST
सोशल मीडिया (Social Media) एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है. सोशल मीडिया या इंटरनेट (Internet)के आ जाने से आम लोगों के हाथों में भी पॉवर आ गई है, इससे वह अपनी बात अन्य लोगों के सामने रख सकता है.

आज कल भारत में भी लोगों इस ताकत का प्रयोग करने लगे हैं. यह सोशल मीडिया की ताकत है कि रेलवे स्टेशन पर गा कर भीख मांगने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal)आज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) के साथ गा रही हैं. बता दें कि रानू मंडल (Ranu Mandal) अकेली नहीं हैं, उनके अलावा और भी कई लोग इंटरनेट स्टार बने हैं. चाहे वह डब्बू अंकल (Dabbu uncle) हों या फिर ढिंचैक पूजा (Dhinchak pooja). आज हम आपको आम-आदमी से स्टार बने ऐसे ही कुछ लोगों से मिलवातें हैं.

रानू मंडल-
रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर किसी तरह अपना गुजारा करने वाली रानू सोशल मीडिया पर वायरल होकर रातोंरात बॉलीवुड पहुंच गई हैं. सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गाकर वे सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोरने में कामयाब रहीं और उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ अपना पहला गाना स्टूडियो में रिकॉर्ड भी कर लिया है. रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में भी खास मेहमान बनकर पहुंची थीं.

रानू मंडल

ढिंचैक पूजा-
'सेल्फी मैंने ले ली' नाम से इंटरनेट सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा काफी पॉपुलर हैं. भले ही लोग ढिंचैक पूजा के गानों का जमकर मजाक बनाते हों, लेकिन उनका गाना सुने बिना भी खुद को रोक नहीं पाते हैं. गाना वायरल होने के बाद ढिंचैक पूजा बिग बॉस भी गईं.
Loading...

ढिंचैक पूजा

चाय पीलो आंटी-
सोशल मीडिया पर 'चाय पीलो' खूब वायरल हुआ था. सोमवती नाम की एक महिला 'हेल्लो फ्रेंड्स' कहकर खूब वीडियोज़ बनाया करती थीं. वह अपने घर में कभी सब्जी काटती नजर आतीं तो कभी किचन में काम करती दिखतीं. लेकिन काम करते हुए वीडियो जरूर बनातीं और यही वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगे.

डांसिंग अंकल-
मध्यप्रदेश के डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव का गोविंदा के गाने 'आप के आ जाने से' पर शादी में किया गया डांस इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हुआ. इस वीडियो के बाद डब्बू अंकल इतने पॉपुलर हो गए कि उनसे कई सेलिब्रिटीज ने मुलाकात की. वो एक टीवी कमर्शियल में भी नजर आए. देशभर में उन्होंने कई शोज़ भी किए. डब्बू अंकल टीवी शो ''डांस दीवाने'' में अपनी पत्नी के साथ आए थे. यहां उनकी गोविंदा से मुलाकात हुई. गोविंदा ने भी उनके डांस की तारीफ की थी.

डब्बू अंकल
डब्बू अंकल


रैपर ओमप्रकाश रैप किंग-
इंटरनेट पर इस यंग लड़के का रैप सॉन्ग खूब वायरल हुआ था. सॉन्ग के बोल इस प्रकार हैं- बोल ना आंटी आउं क्या, घंटी मैं बजाउं क्या? सॉन्ग के बोल काफी फनी और इंटरेस्टिंग हैं, इसलिए भी लोगों को काफी एंटरटेनिंग लगे.

ये भी पढ़ें - मुंबई की बार डांसरों ने बदली मधुर भंडारकर की जिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...