Into The Wild: बेयर ग्रिल्स व अक्षय के शो का प्रोमो जारी, एडवेंचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

Into The Wild: बेयर ग्रिल्स व अक्षय के शो का प्रोमो जारी, एडवेंचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान
बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार. (Photo : DiscoveryChannelInd)

बेयर ग्रिल्स (Bayer Grylls) के शो Into The Wild में ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का दमखम और खतरनाक स्टंट देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 2:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेयर ग्रिल्स के शो Into The Wild में एडवेंचर्स जर्नी करते दिखाई देंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत ग्रिल्स के साथ यह जर्नी कर चुके हैं. बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार की इस एडवेंचर्स जर्नी को देखने के लिए उनके फैंस समेत डिस्कवरी चैनल के दर्शक बहुत बेताब हैं.

अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार अपना दम दिखा रहे हैं. यह शो देखकर दर्शक रोमांच महसूस करेंगे. प्रोमो में अक्षय और बेयर ग्रिल्स दोनों जंगल की लाइफ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बेयर ने अक्षय कुमार को हाथी पोप चाय पिलाई. प्रोमो में दोनों खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


प्रोमो में में अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स दोनों जंगल में एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद दोनों मस्ती के साथ इस जर्नी को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. जंगल में अक्षय और बेयर ने तो मस्ती की ही है. साथ ही साथ नदी के उपर रस्सी पर लटककर उसे क्रास किया. इस शो को का प्रसारण 11 सितंबर को किया जाएगा.



अक्षय कुमार हर साल 3 से 4 फिल्में लेकर आते हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. वहीं उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज मोड में है, लेकिन फिल्ममेकर्स इसे सिनेमाघर में रिलीज करना चाहते हैं. कोरोना वायरस के कारण सरकार ने अभी तक थियेटर्स को शुरू करने की परमिशन नहीं दी है. अब मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है. लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज