• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD IRA KHAN ANGRY WHEN A FAN CALLS HER AAMIR KHAN SON SAYS I AM HIS DAUGHTER PR

आमिर खान का बेटा कहा जाना आयरा खान को पसंद नहीं आया, बोलीं- ‘मैं उनकी बेटी हूं’

आमिर खान का बेटा कहा जाना इरा खान को पसंद नहीं आया.((फोटो साभार: (khan.ira/Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira khan) काफी मुखर और बोल्ड हैं. जेंडर समानता की बात हो या फिर मेंटल हेल्थ की, आयरा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही करती नजर आईं.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira khan)  काफी मुखर स्टारकिड मानी जाती है. मेंटल हेल्थ और जेंडर स्टीरियोटाइप मुद्दे पर अपने विचारों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर आमिर खान का बेटा कहे जाने पर आयरा भड़क उठीं और बेटा या बेटी बुलाए जाने पर मुंहतोड़ जवाब देकर पूछने वाले की बोलती बंद कर दी. सोशल मीडिया पर आयरा खान बेहद एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं.

    सोमवार की शाम को आयरा ने अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया था. इस दौरान अपने फैंस और फॉलोवर्स के सवालों के जवाब भी दिए. आयरा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा 'मुझे नहीं पता कि मैं खुद के साथ क्या करूं. और आप ? इस पोस्ट पर फॉलोवर्स का ध्यान गया. इस पर एक फैन ने पूछा कि ‘आप तो आमिर खान सर की बेटा हो न’ इस पर आयरा भड़क गईं. इस तरह के जेंडर नाउन का इस्तेमाल करने पर जवाब दिया ‘ मैं उनकी बेटी हूं,बेटा नहीं और इस तरह के लैंगिक संज्ञा का इस्तेमाल करने का क्या मतलब ?

    (फोटो साभार: khan.ira/Instagram)


    अपने पापा आमिर खान की तरह आयरा खान को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान आयरा ने बताया था कि 'मैं कैमरे के सामने नहीं बल्कि कैमरे के पीछे काम करने में सहज हूं,लेकिन अगर कोई एक्शन फिल्म मिल गया तो कैमरे के सामने काम करने के बारे में सोच सकती हूं’.

    (फोटो साभार: khan.ira/Instagram)


    बता दें कि हाल ही में एक वीडियो शेयर कर आयरा खान ने बताया था कि उन्हें 19 साल की उम्र में स्लिप डिस्क का सामना करना पड़ा था. इस साल अपने बर्थडे पर इरा ने खुद को एक महीने का वर्कआउट चैलेंज दिया है.