लाइव टीवी

कैसी है बॉलीवुड स्टार की हिंदी, iReel Awards पर हुआ सबका टेस्ट, देखें मजेदार वीडियो

News18Hindi
Updated: September 24, 2019, 8:31 PM IST
कैसी है बॉलीवुड स्टार की हिंदी, iReel Awards पर हुआ सबका टेस्ट, देखें मजेदार वीडियो
बॉलीवुड स्टार्स का मजेदार हिंदी टेस्ट

iReel Awards के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के साथ फनी क्विज किया गया, जिसमें उन्हें अंगेजी के शब्दों की हिंदी बतानी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 8:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बात जब अवॉर्ड ईवेंट की होती है तो हमेशा रेड कार्पेट लुक और बेस्ट एक्टर, एक्ट्रेस की बात होती है लेकिन न्यूज18 का iReel Awards कई मायनों में खास रहा. जहां एक तरफ सितारों की चकाचौंध दिखी... सभी फिल्मी सितारे एक से बढ़कर एक शानदार रेड कार्पेट लुक में पहुंचे. ऐसा लग रहा था मानों सभी का एक दूसरे से कोई कॉम्पिटीशन हो. इन सबके साथ-साथ iReel Awards पर सितारों का हिंदी टेस्ट भी हुआ. इन सितारों से कुछ ऐसे-ऐसे सवाल पूछे गए कि सभी हैरत में पड़ गए. इस मजेदार हिंदी टेस्ट में कई दिलचस्प जवाब भी निकल कर आए.

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि न्यूज18 से खास बातचीत में सितारों से कुछ रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल किए जाने वाले अंग्रेजी शब्दों की हिंदी बताने के लिए कहा गया. ये क्विज था तो दिलचस्प लेकिन कई शब्दों ऐसे भी थे जिसे सुनकर सतारों के होश उड़ गए. सभी सोच में पड़ गए आखिरकार इस शब्द को हिंदी में कहते क्या हैं. यहां देखें इस मजेदाक क्विज का वीडियो-



वहीं अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने बचने की शानदार तरकीब निकाली. उन्होंने कह दिया कि वो ऐसे सवाल का जवाब हिंदी नहीं बल्कि पंजाबी भाषा में देंगे. फिर क्या था जैसे ही उनसे शब्द पूछे गए उन्होंने उन सभी का जवाब अपने ही अंदाज में दिया. हालांकि अपारशक्ति के साथ किया गया क्विज काफी दिलचस्प रहा.

iReel Awards की शानदार शाम


बात करें अवॉर्ड्स की तो  नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज दिल्ली क्राइम को सबसे ज्यादा सराहा गया और इस फिल्म के हिस्से में सबसे ज्यादा अवॉर्ड आए. वहीं बेस्ट एक्टर (मेल) ड्रामा के अवॉर्ड पर पंकज त्रिपाठी ने कब्जा जमाया. पंकज त्रिपाठी को ये अवॉर्ड वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए मिला. इसके अलावा बेस्ट एक्टर (फीमेल) ड्रामा अभिनेत्री शेफाली शाह को मिला. ये अवॉर्ड उन्हें वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के लिए दिया गया. इससके अलावा राधिका आप्टे को 'ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें- iReel Awards पर राजकुमार राव ने बताया जिंदगी का सबसे बड़ा जुगाड़, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...