होम /न्यूज /मनोरंजन /इरफान खान का खुले में नहाते वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- जिंदगी से भरा था एक्टर

इरफान खान का खुले में नहाते वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- जिंदगी से भरा था एक्टर

इरफान खान.

इरफान खान.

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल ने अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

    मुंबई. अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिल में एक अलग जगह बना चुके एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan Death) का 29 अप्रैल को निधन हो गया. जैसे ही इरफान खान के निधन की खबर आई तो पूरी इंडस्ट्री सदमे में दिखी. इरफान खान (Irrfan Khan Death) के फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिये दुख जाहिर किया. लॉकडाउन के चलते कई लोग उनके अंतिम दर्शन नहीं कर सके, जिसका अफसोस उन्हें जरूर रहेगा. इस बीच इरफान खान का परिवार भी काफी दुखी है. पिता की मौत पर इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल (Irrfan Khan Son Babil) ने पहले ही पिता के साथ वीडियोज और फोटो शेयर करके अपना दुख जाहिर किया था. अब उन्होंने इरफान के एक झील में कूदकर नहाते हुए वीडियो शेयर किया है. इसे देखकर लोग कह रहे हैं कि वो जिंदगी से भरा हुआ है.

    ऐसे में एक बार फिर बाबिल ने इरफान खान की एक फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. यह फोटो इरफान खान के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा वाले दिनों की हैं. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में इरफान खान मंच पर अभिनय करते दिख रहे हैं. पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है, 'N.S.D.' मतलब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा. इरफान की इन फोटोज को शेयर करने पर उनके कई फैन बाबिल को धन्यवाद भी दे रहे हैं.












    View this post on Instagram





    NSD.


    A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on






    बता दें इससे पहले बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े लोगों को शुक्रिया कहा था. इसके साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों से माफी भी मांगी थी, जिनके कॉल्स का वह उत्तर नहीं दे पा रहे थे. उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि इस समय वह काफी दुखी हैं और कुछ भी कहने-सुनने की स्थिति में नहीं हैं. जिसके चलते वह कई लोगों के कॉल का उत्तर नहीं दे पाए. लेकिन इस मुश्किल दौर में अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने लोगों का शुक्रिया भी किया.

    यह भी पढ़ेंः शहनाज-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ऐसे हुआ था रोमांस, BTS वीडियो हो रहा है वायरल

    Tags: Irrfan Khan, Irrfan Khan Death

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें