इरफान के बेटे बाबिल ने फिर शेयर किया भावुक मैसेज, कहा- हां मैंने तुम्हें सुन लिया...

इरफान खान का परिवार (फाइल फोटो)
इरफान खान का परिवार (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का बीते 29 अप्रैल को निधन हो गया था.

  • Share this:
मुंबई. अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को गुजरे एक महीने से अधिक समय हो चुका है और शनिवार को उनके बेटे बाबिल ने मुंबई में मानसून की आहट के साथ ही इरफान के बारिश से लगाव का जिक्र करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की. कैंसर से जूझ रहे इरफान की 54 वर्ष की उम्र में 29 अप्रैल को यहां एक अस्पताल में मौत हो गई थी. उनके परिवार में पत्नी सुतापा, दो बेटे बाबिल और अयान हैं. बाबिल का कहना है कि जैसे उनके पिता बारिश के बारे में बातें करते थे उसकी तुलना किसी भी चीज से नहीं की जा सकती है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “उन्हें बारिश की अनोखी समझ थी. मैंने आज तक जितने भी अनुभव किए हैं उसमें से किसी की भी तुलना मैं इसके साथ नहीं कर सकता. वे ही मुझे अपने शब्दों में यह समझा पाते. लेकिन उनका बारिश से जो जुड़ाव था मैं उसे सबसे खूबसूरत शब्दों में भी बयां नहीं कर पाऊंगा; केवल रेगिस्तान ही बता सकता है कि बारिश उसके लिए क्या है.”
इसके साथ ही बाबिल ने इरफान की रेगिस्तान में एक ऊंट के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की. वहीं इरफान की पत्नी सुतापा ने भी मुंबई की पहली बारिश को देखते हुए बड़े ही भावुक ढंग से इरफान को याद किया.


यह भी पढ़ेंः आपस में भिड़े प्रोड्यूसर्स-एग्जिबिटर्स को पूजा भट्ट ने लताड़ा, बोलीं- गंजे हैं



उन्होंने फेसबुक पर इरफान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इस बारिश को भेजने के लिए तुम्हारा शुक्रिया! हां मैंने तुम्हें सुन लिया.... मुझे पता है कि ये बारिश तुमने मेरे लिए भेजी है जिसने मेरे शरीर के साथ आत्मा को भी छू लिया है....इन दो लोकों में यह बारिश ही हमें जोड़े रखेगी.” इरफान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी जो मार्च में रिलीज हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज