एयरपोर्ट पर मुंह छुपाकर व्हीलचेयर पर बैठे दिखे इरफान खान

क्यों एयरपोर्ट पर मुंह छुपाते व्हीलचेयर पर नजर आए इरफान खान, हुआ खुलासा

क्यों एयरपोर्ट पर मुंह छुपाते व्हीलचेयर पर नजर आए इरफान खान, हुआ खुलासा

बॉलीवुड (Bollywood ) अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इरफान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान वो व्हील चेयर पर दिखाई दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 8:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood ) अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इरफान मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए. इस दौरान वह व्हील चेयर पर पर बैठे थे. उन्होंने ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस पहनी थी और एक कपड़े से अपना चेहरा भी छुपा रखा था. यहां तक कि उन्होंने कैप से अपना सिर भी ढक रखा था. तस्वीरों के वायरल होने के बाद से इरफान की सेहत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि अब इरफान के स्पोक्सपर्सन ने एक बयान जारी कर इरफान के स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है.

इस स्टेटमेंट में लिखा है कि लंदन में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के बाद इरफान खान की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो दी गई है. वे मुंबई और अपने घर को बहुत मिस कर रहे थे. हम मीडिया से विनती करते हैं कि किसी भी तरह के कयास ना लगाएं. इतना सपोर्ट करने के लिए हम आप सभी का फिर से शुक्रिया करते हैं.





बता दें कि पिछले साल इरफान ने ट्विटर के जरिए फैंस को अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में बताया था. इरफान इलाज के लिए लगभग सालभर लंदन में रहे थे और इस साल की शुरुआत में भारत वापस लौटे थे. अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल निभा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म में इरफान की पत्नी के रोल में होंगी. यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज हो सकती है.
यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज