Home /News /entertainment /

irrfan khan apno se bewafai to release soon know why it became delayed ss

इरफान खान की फिल्म 'अपनों से बेवफाई' जल्द होगी रिलीज, जानिए क्यों हुई देरी

इरफान खान की ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी. फाइल फोटो.

इरफान खान की ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी. फाइल फोटो.

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'अपने से बेवफाई' (Apno Se Bewafai) के डायरेक्टर पीयूष शाह ने फिल्म के अब तक रिलीज न होने का कारण बताया. 'अपने से बेवफाई' (Apno Se Bewafai) उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज होने वाली थी, जो रिलीज नहीं हो सकी. लेकिन गुड न्यूज है कि फिल्म जल्द रिलीज (Irrfan Khan Apno Se Bewafai to release soon) होगी.

अधिक पढ़ें ...

इरफान खान (Irrfan Khan) को दुनिया से गए दो साल बीत गए हैं. हाल ही में उनकी दूसरी पुण्यतिथि थी, जिसमें परिवार के साथ फैंस ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी. इरफान खान बॉलीवुड के वो एक्टर थे, जिनकी अदाकारी को भूल पाना मुश्किल हैं. स्क्रीन पर आंखों से जादू करने वाले एक्टर इरफान खान की एक फिल्म का इंतजार फैंस पिछले 2 साल कर रहे हैं. उनकी अप्रकाशित फिल्मों में से एक, ‘अपने से बेवफाई’ (Apno Se Bewafai) उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज होने वाली थी, जो रिलीज नहीं हो सकी. लेकिन गुड न्यूज है कि फिल्म जल्द रिलीज (Irrfan Khan Apno Se Bewafai to release soon) होगी.

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म ‘अपने से बेवफाई’ (Apno Se Bewafai) के डायरेक्टर पीयूष शाह ने फिल्म के अब तक रिलीज न होने का कारण बताया. ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया कि हम चाहते थे कि हमारी इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को दर्शक देखने के लिए आए. लेकिन इस हफ्ते 29 अप्रैल को पहले से तीन फिल्में रिलीज होनी थी.

फिल्म ‘अपने से बेवफाई’ को 2019 में ही सीबीएफसी द्वारा प्रमाणित किया गया था. फिल्म मेकर फिल्म को रिलीज के लिए भी तैयार थे, लेकिन कोरोना महामारी ने सब कुछ बदल दिया. डायरेक्टर पीयूष शाह ने बताया कि हम अप्रैल 2020 के आसपास फिल्म रिलीज करना चाहते थे, जो ‘अंग्रेजी मीडियम’ के ठीक बाद थी, लेकिन लॉकडाउन हो गया और हमारी फिल्म की रिलीज को स्थगित करना पड़ा.

डायरेक्टर पीयूष शाह ने बातचीत में आगे जिक्र किया है खुद इरफान खान इस फिल्म के बारे में क्या सोचते थे. उन्होंने कहा कि वह जेंटलमैन थे और उन्होंने मुझे कहा था कि फिल्म को रिलीज कर दीजिए, मेरा फुल सपोर्ट आपको है.

इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर और उनके बेटे बाबिल अक्सर उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. फोटो को शेयर करते हुए बताया था कि बाबिल और इरफान जब आपस में बात करते थे तो इतने गंभीर दिखते थे, जैसे जिंदगी और मौत के बीच चुनाव कर रहे हों.

Tags: Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर