कैंसर को हराकर भारत लौटे इरफान खान, मुंबई में कर रहे हैं रिकवरी...

बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान भारत वापस लौट आए हैं. बताया जा रहा है कि वे जल्द ही हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 9:19 PM IST
कैंसर को हराकर भारत लौटे इरफान खान, मुंबई में कर रहे हैं रिकवरी...
इरफान खान
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 9:19 PM IST
बॉलीवुड के गलियारों से एक गुड न्यूज आ रही है. ये खबर बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक इरफान खान से जुड़ी हुई है. काफी समय तक खतरनाक बीमारी से जूझने और जंग जीतने के बाद इरफान खान बॉलीवुड में वापस लौट आए हैं. फिलहाल वो मुंबई के 'कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी' अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो हालत में थोड़े और सुधार के बाद जयपुर के पास टोंक टाउन जाएंगे.

इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि इरफान जल्द ही काम पर भी वापस लौटेंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इरफान खान 22 फरवरी से 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के मेकर्स ने लंबा इंतजार किया है. बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लंदन जाकर इरफान को स्क्रिप्ट सुनाई थी और उन्हें काफी पसंद भी आई थी.

वहीं अभी तक 'हिंदी मीडियम 2' की एक्ट्रेस फाइनल नहीं हो पाई हैं. पहले इस फिल्म के लिए करीना कपूर का नाम आ रहा था. अब राधिका मदान भी रेस में शामिल हो गई हैं. बता दें कि 'हिंदी मीडियम' 2017 में आई थी और उस साल की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने के बाद अब वो इसके सीक्वल में काम नहीं कर पाएंगी.



बता दें कि इरफान खान लंबे समय से 'न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर' नाम की बीमारी से जूझ रहे थे. वे इलाज के लिए कई महीनों से लंदन में रह रहे थे. इरफान खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी हालत के बारे में बताया था. जिसके बाद फैंस को बड़ा झटका लगा था. वहीं अब इरफान वापस आ गए हैं और हम चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द फिल्में भी शुरू कर दें.

ये भी पढ़ें- कौन है ये शख्स जिसने खुलेआम सपना चौधरी को किया Kiss, वीडियो हुआ Viral
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर