तैमूर की मम्मी के साथ फिल्मों में वापसी करेंगे इरफ़ान खान? सामने आई ये जानकारी...

कुछ दिन पहले ही अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे है और उनकी तबीयत में भी काफ़ी सुधार है और इन दिनों उनका इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 7:15 PM IST
तैमूर की मम्मी के साथ फिल्मों में वापसी करेंगे इरफ़ान खान? सामने आई ये जानकारी...
इरफ़ान खान और करीना कपूर
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 7:15 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान और सबा कमर की केमेस्ट्री फ़िल्म 'हिंदी मीडियम' में दर्शकों को ख़ूब पसंद आयी. इस फ़िल्म में सभी को इरफ़ान का अभिनय इतना पसंद आया कि उन्हें फ़िल्मफ़ेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से नवाज़ा गया. हालांकि इस फ़िल्म की बेहतरीन कहानी को लेकर मेकर्स और इरफ़ान ख़ान दोनो ही इतने उत्साहित थे कि फ़िल्म 'हिंदी मीडियम पार्ट 2' पर भी काम शुरू करने की ख़बरें आयी थी.

यहां तक कि फ़िल्म के निर्माता भूषण कुमार और दिनेश विजन ने हिंदी मीडियम 2 बनाने को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेट तक कर दी थी लेकिन तभी इरफ़ान ख़ान कैंसर की चपेट में आए और उन्हें अपनी बीमारी का इलाज कराने न्यूयॉर्क जाना पड़ा. इरफ़ान की बीमारी के साथ ही यह फ़िल्म भी डब्बे में चली गयी.

हालांकि कुछ दिन पहले ही अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे है और उनकी तबीयत में भी काफ़ी सुधार है और इन दिनों उनका इलाज मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. अब ख़बर है कि इरफ़ान खान की इस पसंदीदा फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और इरफ़ान के साथ साथ फ़िल्म के निर्माता और टीम भी 'हिंदी मीडियम 2' को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं. सूत्रों की माने तो अब इस फ़िल्म के लिए अभिनेत्री के चुनाव पर विचार विमर्श किया जा रहा है और इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है करीना कपूर खान का.



(यह भी पढ़ें- आखिर किसलिए कंगना रनौत से माफ़ी मांगेंगी आलिया भट्ट?)

सूत्रों की मानें तो हाल ही में मेकर्स ने करीना कपूर खान से इस फ़िल्म को लेकर मुलाकात की है और करीना को स्क्रिप्ट भी सुनायी है. पेरेंट्स और बच्चों के स्कूल के एडमिशन की ये स्ट्रगल कहानी करीना को काफ़ी पसंद आई है. लेकिन अभी तक उन्होंने इस फ़िल्म को साइन करने के लिए ऑफिशियल हां नहीं की है. वहीं फ़िल्म के मेकर्स करीना कपूर की हां का इंतज़ार कर रहे है उन्हें उम्मीद है कि करीना कपूर इस फ़िल्म के लिए हां ज़रूर करेंगी क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है.

पहली फ़िल्म हिंदी मीडियम में इरफ़ान ख़ान और सबा की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आयी थी इसीलिए मेकर्स का दावा है कि सबा जैसी बबली सिर्फ़ बॉलीवुड की 'बेबो' करीना ही बन सकती हैं.

ऐसे में अगर वाक़ई करीना इस फ़िल्म के लिए हामी भरती है तो इरफ़ान खान के साथ उनकी जोड़ी पहली बार पर्दे पर नज़र आएगी और इरफ़ान-करीना की केमेस्ट्री दर्शकों के लिए एक अट्रेक्शन ज़रूर होगी.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...