• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान, इंटरव्यू में कही थी ऐसी बातें

पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते थे इरफान खान, इंटरव्यू में कही थी ऐसी बातें

इरफान खान का निधन

इरफान खान का निधन

इरफान खान का 53 की उम्र (Irrfan Khan) में निधन हो गया है. उन्होंने कुछ समय पहले ही दिए अपने इंटरव्यू में कई बातें शेयर की थीं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. वो 53 साल के थे और काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया था. कई घंटों तक मौत से लड़ने के बाद बुधवार 29 अप्रैल को उनके निधन की खबरें आई. वो अपनी सेहत को लेकर काफी समय से परेशान थे लेकिन वो एक फाइटर थे. उन्होंने कैंसर से जंग जीतने की इच्छा जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी पत्नी के लिए जिंदा रहना चाहते हैं.

    इरफान खान (Irrfan Khan) ने इसी साल मार्च महीने में मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे. उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा, लेकिन कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया. ऐसा लग रहा था मानो कि आप लगातार अपने साथ हॉपस्‍कॉच खेल रहे हों.

    एक्टर ने कहा था कि इस वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया. इसमें सबसे अच्छी बात ये थी कि मैंने बेटों के साथ बहुत वक्त बिताया. उनको बड़ा होते देखा. टीनएज के लिए ये बहुत ही अहम वक्त होता है. जैसे मेरा छोटा बेटा है, बड़ा वाला अब टीनएज नहीं रहा. पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के बारे में बाते करते हुए उन्होंने कहा कि उसके बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही. मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे बहुत मदद मिली. इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा.

    इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं. इरफान के रूप में इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन इंसान और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर को खो दिया है. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक सभी को हिलाकर रख दिया है.

    ये भी पढ़ें :- करण जौहर ने ऋषि कपूर के वीडियो पर चिपका दिया अपना चेहरा, बदल गया पूरा सीन, देखकर हैरान रह गए लोग 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज