Home /News /entertainment /

इरफान खान को इस वजह से अचानक ICU में कराना पड़ा भर्ती, प्रवक्ता ने कहा- ये लड़ाई भी जीत जाएंगे

इरफान खान को इस वजह से अचानक ICU में कराना पड़ा भर्ती, प्रवक्ता ने कहा- ये लड़ाई भी जीत जाएंगे

इरफान खान का निधन

इरफान खान का निधन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है. अब उनके आधिकारिक प्रवक्ता ने इस पर बयान जारी कर दिया है.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) एक बार फिर से आपातकालीन (ICU) वार्ड में भर्ती कराया गया है. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्हें मंगवार को भर्ती कराया गया है. इसको लेकर अब उनके आधिकारिक प्रवक्ता का बयान आ गया है. इरफान के स्पोकपर्सन ने कहा कि उन्हें कॉलन इन्फेंक्‍शन के चलते आईसीयू में रखा गया है. इरफान के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, " हां ये सच है कि इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. उन्हें कॉलन इन्‍फेक्‍शन हुआ है. हम लोगों को इसकी जानकारी देते रहेंगे. फिलहाल डॉक्टर उनकी देखरेख कर रहे हैं. हम हमें पूरा भरोसा है कि वो एक बार फिर से ये लड़ाई जीत जाएंगे. उनके भतर गजब का जज्बा है और उनके साथ उनके चाहने वालों की दुआएं हैं. उम्मीद है वो बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगे."

    उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं. दो पहले ही इरफान की मां का निधन हुआ था. इरफान लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सके थे. इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार थीं. परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्दे खाक किया. लेकिन इससे भी ज्यादा दुखद बात ये रही कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण इरफान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके. हालांकि अपनी मां की अंतिम यात्रा को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखा. मां के निधन के बाद से ही इरफान की तबियत खराब है.

    बता दें कि अपने कैंसर के बाद से ही इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं. जानकारी के अनुसार अभी इरफान अस्पताल में हैं. इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे. इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया.

    यह भी पढ़ेंः महाभारत के 'भीम' ने भी चखा है राजनीति का स्वाद, केजरीवाल ने कराई थी एंट्री

    अपनी इस बीमारी के बाद इरफान खान फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए. ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हुई, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये कुछ राज्‍यों में ही रिलीज हुई. फिल्‍म की कमाई पर इससे काफी बुरा असर पड़ा और अब इरफान की ये फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है.

    Tags: Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर