लाइव टीवी

बिटिया को 'अंग्रेजी Medium' पढ़ाने की कोशिश में जुटे इरफान खान, द‍िल छू लेगा Trailer

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 1:09 PM IST
बिटिया को 'अंग्रेजी Medium' पढ़ाने की कोशिश में जुटे इरफान खान, द‍िल छू लेगा Trailer
ये फ‍िल्‍म 20 मार्च को र‍िलीज हो रही है.

कैंसर जैसी बीमारी से जूझ चुके एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) से वापसी कर रहे हैं जिसका ट्रेलर सामने आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 1:09 PM IST
  • Share this:
कैंसर जैसी बीमारी से जूझ चुके एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी बीमारी से लड़ते हुए एक बार फिर अपनी फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था और अब इस फिल्‍म की पहली झलक सामने आ गई है. जी हां, फिल्‍म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर (Angrezi Medium Trailer) रिलीज हो गया है.

जहां इरफान की 'हिंदी मीडियम' में बच्‍चों की क्‍लास के ए‍डमिशन और उसकी जद्दोजहद को दिखाया गया था, वहीं इस फिल्‍म में इरफान खान अपनी बिटिया का सपना पूरा करने की कोशिश में लगे हैं, जो लंदन के कॉलेज में पढ़ना चाहती है. एक दुकान चलाने वाला पिता ये कैसे करता है, देखिए इस फिल्‍म का मजेदार ट्रेलर.



'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर सामने आने से पहले ही इरफान ने अपनी इस फिल्‍म के बारे में एक बेहद इमोशनल अपील भी की थी. इस संदेश के जरिए इरफान ने सेहत ठीक न होने के चलते प्रमोशन से दूर रहने की बात कही साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म को अपना प्यार देने की अपील की और उनका इंतजार करने के लिए कहा.

Irrfan-Khan photo
इरफान खान की तबीयत काफी दिनों से खराब है.


संदेश में इरफान ने कहा, 'हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर यह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत ही खास है. यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के भीतर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं. उनसे वार्तालाप चल रहा है. देखते हैं ऊंट किस करवट बैठता है. जैसा भी होगा आपको इत्तेला कर दी जाएगी. कहावत है कि When life gives you a lemons, you make a lemonade. बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है. आपके पास और चॉइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा. इन हालात में नींबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है. और हम सबने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है. उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी. रुलाएगी. फिर से हंसाएगी. ट्रेलर को एन्जॉय करिए. एक दूसरे के प्रति दयालु रहिए और फिल्म देख कर आइए. और हां..... मेरा इंतजार करिएगा.'

'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को र‍िलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें :-

कार्तिक आर्यन की खुल गई पोल, जानिए सारा और अनन्या पांडे से उनके अफेयर का सच

मुश्किलों से भरी रही रश्मि देसाई की जिंदगी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सारा ने प‍िता सैफ अली खान पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं तब बहुत छोटी थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर