इरफान खान की आखिरी फिल्म 'The Song of Scorpions' साल 2021 में होगी रिलीज

इरफान खान की इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है.

इरफान खान की इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है.

इरफान खान (Irrfan Khan) की इस फिल्म, 'The Song of Scorpions', में इरानी अभिनेत्री गोलशिफ्तेह फरहानी (Golshifteh Farahani) और भारत की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का प्रीमियर 2017 में स्विट्जरलैंड के 70वें लोकारनो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 5:30 PM IST
  • Share this:

दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) आज भी अपने चाहने वालों के दिलों में मौजूद हैं. साल 2020 में उनका निधन हो गया था मगर उनके निभाए हुए किरदार और उनकी फिल्में सिनेमा जगत के लिए बहुत एहमियत रखती हैं. इरफान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल उनकी आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' (The Song of Scorpions) अगले साल रिलीज होने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा- "इरफान खान की आखिरी मूवी...इरफान की आखिरी फिल्म...'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 2021 में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है...फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एम एम टॉकीज ने किया है."

इरफान खान की इस फिल्म में इरानी अभिनेत्री गोलशिफ्तेह फरहानी ी और भारत की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का प्रीमियर 2017 में स्विट्जरलैंड के 70वें लोकारनो फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. अभी तक ये फिल्म सिनेमा घरों में नहीं रिलीज हुई थी. इस फिल्म में इरफान ने एक ऊंट के व्यापारी का किरदार निभाया है.इसी साल जून के महीने में इरफान खान के बेटे बाबिल ने फिल्म से जुड़ी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसमें इरफान एक ऊंट के सामने बैठे नजर आ रहे हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)



इरफान खान लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे थे. ठीक होने के बाद उन्होंने अंग्रेजी मीडियम फिल्म की थी जिसमें वो बेहद कमजोर नजर आ रहे थे. इसी साल 29 अप्रैल को इरफान खान का मुंबई में कोलन इंफेक्शन के कारण निधन हो गया था. इरफान ने अपने फिल्मी सफर में कई फिल्मों में काम किया है. उनके ये किरदार बेहद फेमस हैं. मक्बूल, हासिल, पान सिंह तोमर, हैदर, पीकू, द लंचबॉक्स, तलवार, सलाम बॉम्बे जैसे कई फिल्मों में इरफान का जादू देखने को मिला था. उनका आखिरी प्रोजेक्ट अंग्रेजी मीडियल फिल्म थी जिसमें वो करीना कपूर खान और राधिक मदन के साथ नजर आए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज