Home /News /entertainment /

इरफान खान के निधन की खबर पाकर दुखी हो गए अक्षय कुमार, विदेश में बैठी प्रियंका चोपड़ा ने भी किया याद

इरफान खान के निधन की खबर पाकर दुखी हो गए अक्षय कुमार, विदेश में बैठी प्रियंका चोपड़ा ने भी किया याद

इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि

इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि

इरफान खान के निधन (Irrfan Khan) के बाद कई बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी ट्विटर (Twitter) के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लेने वाले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan Death) आज यानी 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए. इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर (Cancer) से जूझ रहे थे. वहीं 53 की उम्र में जब उनके निधन की खबर आई तो पूरी इंडस्ट्री सदमे में दिखी. इरफान खान के फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. वहीं कई स्टार्स को अचानक आई इरफान खान के निधन की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

    अभिनेता अक्षय कुमार ने इरफान खान के निधन की खबर पाकर ट्विटर पर लिखा- 'कितनी दुखद खबर है... मैं इरफान खान के निधन की खबर पाकर बहुत दुखी हुआ हूं. वो इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे. इस मुश्किल समय में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे'..



    वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इरफान खान के साथ की गई फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए लिखा- 'आप चीज में एक अलग ही प्रतिभा लेकर आते थे, आपने जो किया वो किसी मैजिक से कम नहीं है. आपकी प्रतिभा ने कई नए आयाम खोले हैं. आपने हम सबको प्रेरणा दी है. #IrrfanKhan आपको हमेशा याद किया जाएगा. परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं'.



    बता दें कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई और सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने बुधवार यानी 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली है.

    ये भी पढ़ें- इरफान खान से पहले कैंसर से हुई इन 5 बॉलीवुड सितारों की मौत, सदमें में दिखी पूरी इंडस्ट्री

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan, Priyanka Chopra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर