• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पिता इरफान खान को याद करते हुए बेटे अयान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

पिता इरफान खान को याद करते हुए बेटे अयान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.

इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.

इरफान खान के छोटे बेटे अयान खान (Irrfan Khan Younger son Ayan Khan) ने पिता के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें याद किया है.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन (Irrfan Khan Demise) से हर कोई सदमे में है. बुधवार (29 अप्रैल) को एक्टर ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली. लोगों को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि अब इरफान खान इस दुनिया में नहीं रहे. अब जब वह इस दुनिया का हिस्सा नहीं रहे तो उनकी फिल्मों से लेकर उनकी फोटोज और वीडियोज ही लोगों के दिल का हिस्सा बन गए हैं. इस बीच इरफान खान के छोटे बेटे अयान खान (Irrfan Khan Younger son Ayan Khan) ने पिता के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें याद किया है. इसके साथ ही अयान ने पिता के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

    अयान खान ने पिता संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हम जिस शरीर के साथ इस पृथ्वी पर घूमते हैं वह एक आशीर्वाद है, वादा नहीं.' अयान ने पिता इरफान खान के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में वह काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं. जिसमें वह पिता के साथ बाइक पर घूम रहे हैं. अयान ने एक और फोटो शेयर की है, जो कुछ समय पहले की ही है. फोटो में दोनों साथ कहीं घूमते हुए दिख रहे हैं.








    View this post on Instagram





    The flesh we roam this earth in is a blessing, not a promise.


    A post shared by ayAAn khan (@arkane_7) on






    बता दें इससे पहले इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल ने भी पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. जिसमें उन्होंने इस मुश्किल दौर में उनके परिवार के साथ खड़े लोगों का धन्यवाद कहा था. बाबिल ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं. हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता." उन्होंने कहा, "मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपको प्यार."








    View this post on Instagram





    When you’re on diet for so long and then the shoot ends and you can have pani puri.


    A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on






    बता दें कि इरफान खान ने टीवी सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन पर एक्टिंग का ऐसा जुनून सवार था कि वह इसके लिए अपने घर को छोड़कर मुंबई आ गए थे. उन्होंने अभिनय की दुनिया में संघर्ष करके ऐसा मुकाम हासिल किया जिसने उन्हें बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपने चाहने वालों की लाइन लगा दी.

    ये भी पढ़ेंः पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, बोलीं- 'हमारी कहानी खत्म'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज