Home /News /entertainment /

इरफान खान की मौत पर बेटे बाबिल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले - इस हालत में नहीं हूं कि...

इरफान खान की मौत पर बेटे बाबिल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले - इस हालत में नहीं हूं कि...

इरफान खान.

इरफान खान.

इरफान खान (Irrfan Khan) के इंतकाल के बाद उनके बेटे बाबिल (Babil Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

    मुंबई : अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan Death) का बुधवार यानी 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांस ली. इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर (Cancer) से जूझ रहे थे. जैसे ही इरफान खान के निधन की खबर आई तो पूरी इंडस्ट्री सदमे में दिखी. इरफान खान (Irrfan Khan Death) के फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया. वहीं कई स्टार्स अचानक आई इरफान खान के निधन की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे. एक्टर की मौत के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

    इरफान खान के इंतकाल के बाद उनके बेटे बाबिल ने अपने पिता के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहने के लिए आभार जताया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता के निधन को लेकर एक इनोशनल नोट पोस्ट किया. जिस पर लोग कमेंट्स के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में उनको ढांढस बंधा रहे हैं.

    बाबिल ने लिखा, "मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं. हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता." उन्होंने कहा, "मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपको प्यार."

    Irrfan Khan, Babil Khan, Irrfan Khan Son Babil, Irrfan Khan Son Babil Emotional post on Father Death, Bollywood, Saba Qamar, Irrfan Khan Death,

    बता दें कि इरफान खान ने टीवी सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन पर एक्टिंग का ऐसा जुनून सवार था कि वह इसके लिए अपने घर को छोड़कर मुंबई आ गए थे. उन्होंन अभिनय की दुनिया में संघर्ष करके ऐसा मुकाम हासिल किया जिसने उन्हें बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपने चाहने वालों की लाइन लगा दी.

    ये भी पढ़ेंः ऋषि कपूर को आखिरी बार देख फूट-फूट कर रोईं आलिया भट्ट, हाथ जोड़े दिखीं नीतू कपूर, देखें तस्वीरेंundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर