भेदभाव से परेशान हुए इरफान खान के बेटे बाबिल, बोले- 'मुझे राष्ट्रविरोधी बुलाने की हिम्मत मत करना'

भेदभाव से परेशान हुए इरफान खान के बेटे बाबिल, बोले- 'मुझे राष्ट्रविरोधी बुलाने की हिम्मत मत करना'
इरफान खान के बेटे बाबिल (Photo Credit- babil.i.k/Instagram)

अपने पोस्ट में बाबिल (Babil Khan) ने लिखा है- "जब तक मेरी टीम न बताए मैं सत्ता में बैठे लोगों के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं कर सकता क्योंकि इससे मेरा करियर खत्म हो सकता है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 30, 2020, 10:42 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के बड़े बेटे बाबिल खान (Babil Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखते नजर आ रहे हैं. बाबिल ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वह चर्चा में बने हुए हैं. अपने इस पोस्ट में बाबिल ने धार्मिक भेदभाव के मुद्दे पर काफी कुछ लिखा है. अपन पोस्ट में बाबिल (Babil Khan Post) ने बताया है कि आखिर वह क्यों डरते हैं और क्यों वह अपने धर्म के नाम पर खुद को जज नहीं कराना चाहते. इस संबंध में बाबिल ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

अपने पोस्ट में बाबिल ने लिखा है- "जब तक मेरी टीम न बताए मैं सत्ता में बैठे लोगों के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं कर सकता क्योंकि इससे मेरा करियर खत्म हो सकता है. मैं डर गया हूं. मैं अपने धर्म के आधार पर खुद को जज नहीं कराना चाहता हूं. मैं धर्म नहीं हूं, मैं एक इंसान हूं, जैसे बाकी पूरा देश है." बाबिल ने कहा, "ईद के लिए दी जाने वाली अनिवार्य छुट्टी शुक्रवार को रद्द कर दी गई लेकिन सोमवार को रक्षा बंधन की छुट्टी दी जा रही है. कोई बात नहीं. मैं शनिवार को ईद मनाऊं गा जब ईद नहीं होगी."

babil khan, irrfan khan
(photo credit: instagram/@babil,i.k)




उन्होंने लिखा, ''मैं 'तो पाकिस्तान जा न या फिर देशद्रोही' जैसी टिप्पणियों का इंतजार कर रहा हूं. सबसे पहले मैं भारत से प्यार करता हूं और मैं आपको यह इसीलिए बता रहा हूं क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई लंदन में करता हूं. हर बार जब मैं जाता हूं तो वापस आने के लिए इंतजार करता रहता हूं. यहां रिक्शे की सवारी करना, अक्सा बीच पर पानीपुरी खाना, कहीं भी यात्रा करना जैसे जंगलों में, भीड़ में .. इन सबके लिए मैं इतंजार नहीं कर पाता हूं..मैं भारत से प्यार करता हूं. आप मुझे देशद्रोही कहने की हिम्मत मत करो. मैं आपसे वादा करता हूं, मैं एक मुक्केबाज हूं, मैं आपकी नाक तोड़ दूंगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading