पिता इरफान खान को याद कर इमोशनल हुए बाबिल, बोले- 'लगता है जैसे लंबे शूट पर गए हैं'

(photo credit: instagram/@babil.i.k)
(photo credit: instagram/@babil.i.k)

कभी लंबे पोस्ट के जरिए तो कभी तस्वीरों के साथ बाबिल (Babil Khan), इरफान खान (Irrfan Khan) से जुड़ी बातें उनके फैंस के साथ बांटते हैं. हाल ही में बाबिल ने इरफान खान की कब्र की फोटो शेयर की थी. अब उन्होंने एक्टर की एक और फोटो शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को 4 महीने से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन उनका परिवार और पूरा देश अभी तक उनकी मौत के गम से बाहर नहीं आ सका है. इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Irrfan Khan's Son Babil Khan) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं. कभी लंबे पोस्ट के जरिए तो कभी तस्वीरों के साथ बाबिल, इरफान खान से जुड़ी बातें उनके फैंस के साथ बांटते हैं. हाल ही में बाबिल ने इरफान खान की कब्र की फोटो शेयर की थी. अब उन्होंने एक्टर की एक और फोटो शेयर की है.

बाबिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इरफान खान की तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्टर हाथ में एक मोर को लिए नजर आ रहे हैं. वह मोर की तरफ देखते हुए मुस्करा रहे हैं. यह फोटो देखकर इरफान खान के फैन भी इमोशनल हो गए हैं. फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने इरफान खान की फिल्म 'रोग' के गाने 'खूबसूरत है वो इतना' की कुछ दिल छू लेने वाली लाइन भी लिखी है.

ये भी पढ़ेंः पोती आराध्या को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की 9 सालों की 9 फोटो, आप भी देखें



बाबिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "रूह बनकर मिलूंगा उसको आसमां में कहीं, प्यार धरती पर फरिश्तों से किया नहीं जाता." बाबिल आगे लिखते हैं, "मुझे अभी भी ऐसी लगता है जैसे आप लंबे शूट पर गए हैं, कई दिनों के लिए और वहां से आप लौट आएंगे."
View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)




बाबिल का यह पोस्ट जाहिर करता है कि वह अपने पिता को कितना याद कर रहे हैं. बाबिल आए दिन अपने पिता को लेकर तो पोस्ट शेयर करते ही हैं. साथ ही वह मां सुतापा सिकदर को लेकर अपना प्यार जाहिर करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज