Home /News /entertainment /

सुतापा सिकदर हुईं कोरोना पॉजिटिव, दिवंगत इरफान की मामी को नहीं दे सकीं अंतिम विदाई

सुतापा सिकदर हुईं कोरोना पॉजिटिव, दिवंगत इरफान की मामी को नहीं दे सकीं अंतिम विदाई

सुतापा सिकदर कोरोना पॉजिटिव हो गईं. (फोटो साभारः Instagram @babil.i.k)

सुतापा सिकदर कोरोना पॉजिटिव हो गईं. (फोटो साभारः Instagram @babil.i.k)

दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. कोरोना के चलते वह होम क्वारंटीन हैं. इस बीच उनके दिवंगत पति इरफान के मुमानी यानी मामी का निधन हो गया. वह मुंबई में ही रहती थीं. सुतापा ने उनके निधन पर दुख जताया और साथ में यह एक शहर में होने के बावजूद अंतिम विदाई नहीं देने पर अफसोस जताया.

अधिक पढ़ें ...

सुतापा सिकदर ने हाल ही में अपने दिवंगत पति इरफान खान (Irrfan Khan Birthdya Anniversary) का बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. दिवंगत एक्टर का 7 जनवरी को बर्थडे था. पूरे दिन फैंस ने उन्हें याद किया. सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड रहे. फैंस के दिलों में एक बड़ा खालीपन छोड़ने वाले इरफान को कई वजहों से याद किया जाता है. इरफान के कई फैंस उनके निधन के बाद से उनकी पत्नी सुतापा को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि सुतापा इरफान  (Sutapa Recalled Irrfan) के साथ जुड़ी यादों और अनसुने किस्सों को शेयर करती रहती हैं.

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar Facebook Post) ने मंगलवार को फेसबुक पोस्ट पर खुलासा किया किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. सुतापा ने इरफान की मामी के निधन पर दुख जताते हुए यह खुलासा किया, जिनका हाल ही में मुंबई में निधन हो गया. साथ ही यह भी दुख जताया कि वह आखिरी वक्त में उन्हें विदाई भी नहीं दे सकीं क्योंकि वह होम क्वारंटीन में हैं.

इरफान को था मामी से बहुत प्यार

सुतापा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जब आप आंख खुलते ही कुछ पॉजिटिव सुनते हैं, तो मुझे यकीन हो गया था कि यह एक नकारात्मक दिन होगा. मामानी साब!! वह उन दुर्लभ लोगों में से एक थीं जिन्हें मैंने हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है… वह आज हमें आगे की जर्नी के लिए छोड़ गईं. इरफ़ान उनसे प्यार करते थे, सबसे सहज सीधी-सादी खूबसूरत महिला जिन्हें मैं जानती थी.”

सुतापा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

सुतापा ने आगे लिखा,”अलविदा मुमानी साब, आपका मुझे शुतोबा बुलाना, हमेशा मेरे कानों में बजता रहेगा… इसी शहर में रहकर मैं उन्हें आखिरी बार देखने भी नहीं जा सका क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये भी क्या परीक्षा की घड़ी है. कृपया उनके प्रार्थना करें. वह सच में एक पवित्र आत्मा थी !!”

‘कैथी’ के हिंदी रीमेक ‘भोला’ की शूटिंग शुरू, अजय देवगन के अपॉजिट होंगी ये बड़ी एक्ट्रेस, जानें डिटेल्स

इरफान ने निधन से एक रात पहले दोस्त संग गाए थे गाने

सुतापा सिकदर ने हाल ही में इरफान की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी पर फेसबुक पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उन्होंने और उनके दोस्तों ने इरफान के निधन से एक रात पहले इरफान खान के कुछ “पसंदीदा गाने” गाए थे. बता दें कि इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया. उनके असामयिक निधन से उनके फैंस हैरान हो गए थे. इरफान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी, जिसमें राधिका मदान, करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया और दीपक डोबरियाल ने अहम किरदार में थे.

Tags: Irrfan Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर