Home /News /entertainment /

जब इरफान खान की पत्नी सुतापा ने लिखा था इमोशनल लेटर, फैंस से की थी ये अपील

जब इरफान खान की पत्नी सुतापा ने लिखा था इमोशनल लेटर, फैंस से की थी ये अपील

इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर

इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर

इरफान खान (Irrfan Khan Wife) की पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने इरफान की सेहत के लिए चिंतित फैंस को चिट्ठी लिखी थी.

    मुंबई. 53 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वो पिछले कुछ सालों में कैंसर से जूझ रहे थे. वहीं बुधवार यानी 29 अप्रैल को उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली. इरफान खान (Irrfan Khan) जब कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे थे, उस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे मुश्किल दौर में उनकी पत्नी लगातार उनके साथ खड़ी रहीं. ये उसी दौर की बात है जब सुतापा ने इरफान खान के फैंस के लिए एक बेहद इमोशनल लेटर लिखा था. इस लेटर में उन्होंने फैंस से एक खास अपील भी की थी.

    सुतापा ने अपने इस पोस्ट में इरफान खान को फाइटर बताया था. उन्होंने लिखा था कि 'मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरा पार्टनल एक योद्धा है. वो हर मुसीबत से ग्रेस और खूबसूरती के साथ लड़ रहा है'. उन्होंने फैंस को प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद दिया था और इसके साथ ही सभी से कहा था कि अपनी कीमती ऊर्जा उनके लिए दुआएं करने में लगाएं. इसके साथ ही उन्होंने इरफान के फैंस को उम्मीद बंधाते हुए ये भा कहा था कि जिंदगी की अहमियत को समझें.



    सुतापा को उम्मीद थी कि इरफान कैंसर से जंग जीत जाएंगे और वो जीते भी लेकिन पूरी तरह ठीक होने से पहले ही इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ी और वो कुछ दिनों में दुनिया को अलविदा कह गए.

    इरफान खान खुद काफी जिंदादिल इंसान तो थे ही उनकी पत्नी सुतापा भी एक बेहद पॉजिटिव महिला हैं. इरफान खान ने अपने एक साल पुरान इंटरव्यू में कहा था कि- 'उसके बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही. मेरी देखभाल की और उनके कारण मुझे बहुत मदद मिली. इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा'.

    इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं. इरफान के रूप में इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन इंसान और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर को खो दिया है. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक सभी को हिलाकर रख दिया है.



    ये भी पढ़ें- इरफान खान की अंतिम यात्रा की तस्वीरें आई सामने, शामिल हुए सिर्फ परिवार और करीबी

    Tags: Bollywood, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर