इरफान खान की यादों में फिर खोईं सुतापा, बोलीं- काश! एक बार फिर वहां चलते...

इरफान खान की यादों में फिर खोईं सुतापा, बोलीं- काश! एक बार फिर वहां चलते...
सुतापा का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो साभार- @sikdarsutapa/Instagram

इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी (Wife) सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने उन्हें एक बार फिर से अपने पोस्ट के जरिए याद किया है.

  • Share this:
मुंबई. अपने किसी भी खास को खोना सच में दुखद होता है. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को 2 महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है. लंबे वक्त से ट्यूमर का इलाज करा रहे अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान खान अपने पीछे अपनी पत्नी सुतपा सिकदर और दो बच्चों को छोड़ गए. उनके निधन के बाद से पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) उबरने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन परिवार इरफान की यादों को कम नहीं कर पा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बार फिर से इरफान को याद करते हुए उनकी यादों में खो गई हैं.

इरफान खान (Irrfan Khan) की याद में उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इरफान के साथ जुड़ी एक और याद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में इरफान बाइक के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में तीस्ता नदी की है और तीसरी फोटो में वह अपने बेटे बाबिल के साथ नजर आ रही हैं.


सुतपा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, यह वह दिन थे. 'नॉर्थ बंगाल. काश मैं नदी के किनारे रहती. बचपन की यादें उत्तरी बंगाल. बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वह नम खुशबू. तीस्ता सिर्फ नदी नहीं एक कहानी है. इरफान और बाबिल के साथ फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के दौरान पहुंचे थे. काश फिर से एक बार वहां जा पाते...'



ये पहली बार नहीं है जब सुतापा ने इरफान खान को याद किया हो, इससे पहले भी उन्होंने कई पोस्ट शेयर कर उन्हें समय-समय पर याद किया है.

ये भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को याद है उनका 'बेबी ब्रदर', VIDEO जारी कर फिर किया इमोशनल

आपको बता दें कि इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं. इरफान के रूप में इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन इंसान और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर को खो दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading