Home /News /entertainment /

मां सईदा के लिए खास थे इरफान खान, पूरी नहीं कर सके उनकी ये इच्छा

मां सईदा के लिए खास थे इरफान खान, पूरी नहीं कर सके उनकी ये इच्छा

इरफान खान की मां की मौत तीन दिन पहले ही हुई थी, जिसके बाद से वो परेशान थे.

इरफान खान की मां की मौत तीन दिन पहले ही हुई थी, जिसके बाद से वो परेशान थे.

इरफान खान (Irrfan Khan) की मां 95 साल की थीं और उनकी तबीयत बीते कुछ समय से ठीक नहीं थी. बीते शनिवार को उन्होंने आखिरी सांस लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया.

    मुंबई- रमजान का पाक महीना शुरू हो गया. इस पाक महीने में रोजादार खुश होकर अल्लाह की इबादत कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) इन दिनों गमगीन हैं. मां सईदा बेगम (Saeda Begum) के इंतकाल के बाद न तो उन्हें वो जी भरके देख सके और न ही मां की अंतिम यात्रा में शामिल हो सके. उन्होंने अपनी मां की अंतिम यात्रा को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखा. इरफान मां सईदा की एक इच्छा को पूरा न कर सके, जिसकी टीस शायद उन्हें हमेशा रहेगी.

    इरफान खान (Irrfan Khan) की मां 95 साल की थीं और उनकी तबीयत बीते कुछ समय से ठीक नहीं थी. बीते शनिवार को उन्होंने आखिरी सांस लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया. इरफान खान अपनी मां का जीवन में विशेष दर्जा रखते थे. मां के लिए उनका प्यार उनके इंटरव्यूज में दिखता था, जिसमें वो अपनी कामयाबी को मां की दुआओं का असर बताते थे.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में मां सईदा ने एक इच्छा जाहिर की थी. इरफान खान के 50 वें जन्मदिवस पर बात करते हुए कहा था कि वो चाहती है कि इस मुबारक मौके पर इरफान अपने घर जयपुर आएं. अपने इस इंटरव्यू में मां सईदा ने कहा था कि अपने इस जन्मदिन पर अगर इरफान घर आ जाता है तो यहीं मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा. लेकिन ये मुमकिन हो न सका.

    उस दौरान इरफान अपनी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे, लिहाजा उन सभी उलझनों के चलते वो घर नहीं आ पाए थे. इस इंटरव्यू में मां ने बताया था कि वो एक दौर में इरफान के जन्मदिन पर एक अलग खुशी का माहौल हुआ करता था। इरफान अपने जन्मदिन पर अपनी फरमाइश की चीजें बनवाया करता था और उन्हें खाकर खुशी जाहिर करता था.

    आपको बता दें कि  इरफान खान 2017 में कैंसर का इलाज करवाने विदेश चले गए थे, जिसके बाद से वह काफी समय से विदेश में हैं. इरफान खान अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग के लिए भारत आए थे, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद वह इलाज के लिए वापस विदेश चले गए, क्योंकि उनका स्वास्थ्य अभी भी ठीक नहीं था.

    आपको बता दें कि जयपुर के चुंगी नाका श्मशान में उनकी मां को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस दौरान उनके परिवार के बस कुछ ही लोग मौजूद रहे थे.

    ये भी पढ़ें- सुभाष घई ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ बोले- 'सुपरस्टार बनने के लिए मैंने उनकी आंखों में सपने देखे हैं

    Tags: Bollywood, Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर