अपना शहर चुनें

States

OMG! प्रभास की फिल्‍म का हिस्‍सा बनने के ल‍िए अमिताभ बच्‍चन को म‍िलेंगे 21 करोड़...

अमिताभ बच्‍चन और प्रभास के साथ ही दीप‍िका पादुकोण भी इस फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा हैं. (Photo- Twitter)
अमिताभ बच्‍चन और प्रभास के साथ ही दीप‍िका पादुकोण भी इस फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा हैं. (Photo- Twitter)

डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) के आने वाले प्रोजेक्‍ट में प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे. अब खबर है कि ब‍िग बी ने इस प्रोजेक्‍ट के लिए काफी भारी-भरकम रकम मांग ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 8:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुपरहिट साउथ फिल्म 'महानती' (Mahanati) फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) के आने वाले प्रोजेक्‍ट पर जब से बातें शुरू हुई है, तभी से ये सुर्खियों में है. दरअसल इस फिल्‍म में नाग अश्विन पेन इंडिया स्‍टार बन चुके प्रभास (Prabhas) के साथ बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्‍ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कास्‍ट कर चुके हैं. प्रभास और दीपिका के अलावा इस फिल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के होने की खबरें भी सामने आई. लेकिन अब खबर आ रही है क‍ि इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने के ल‍िए 77 साल के अमिताभ बच्‍चन ने 21 करोड़ जैसी भारी-भरकम रकम मांग ली है.

प्रभास-दीपिका और अमिताभ बच्‍चन की ये मल्‍टी लेंग्‍वेज फिल्‍म 2022 में देशभर में र‍िलीज होगी. खबर है कि अमिताभ बच्‍चन ने इस फिल्‍म के लिए 21 करोड़ रुपय की फीस मांगी है.  हालांकि इस बात पर मेकर्स ने या ब‍िग बी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इससे पहले दीपिका पादुकोण के भी इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनने के लिए मोटी रकम मांगने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि दीपिका ने कितनी रकम मांगी थी इस बात का खुलासा नहीं हुआ था.

डायरेक्टर बोले, यह एक बड़ा सरप्राइज होगाइस फिल्म का निर्देशन करने वाले नाग अश्विन ने कहा कि, ‘मैं दीपिका पादुकोण को यह किरदार निभाता देखने के लिए उत्साहित हूं. इससे पहले किसी मेनस्ट्रीम लीड ने ऐसा नहीं किया है, यह एक बड़ा सरप्राइज होगा. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) की जोड़ी फिल्म की जान होगी और इस फिल्म की कहानी आने वाले कुछ सालों तक दर्शकों के दिलों में ताज़ा रहेगी.’







साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी यह फिल्म
यह फिल्म साइंस-फिक्शन पर बेस्ड होगी. संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म इस प्रोडक्शन हाउस में बनी रोमांचक फिल्मों में से एक होगी. फेमस प्रोड्यूसर सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज़ तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक फेमस नाम हैं. यह प्रोडक्शन हाउस हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता रहा है.

प्रभास और दीपिका को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, क्योंकि प्रभास कई इंटरव्यूज में खुलासा कर चुके हैं कि वो दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज