संजय लीला भंसाली से नाराज हुईं दीपिका पादुकोण, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की वजह से हुआ मनमुटाव!

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. (Instagram @AliaBhatt/SanjayLeelaBhansali)

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. (Instagram @AliaBhatt/SanjayLeelaBhansali)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आलिया भट्ट अभिनीत 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक डांस नंबर ऑफर किया था, जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बॉन्डिंग के बारे में फिल्म इंडस्ट्री और फैंस सभी अच्छे से वाकिफ हैं. दोनों के साथ में 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी हैं. संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सामने आ रही खबर शायद फैंस का दिल तोड़ दे.

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, हाल ही में संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को आलिया भट्ट अभिनीत 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक डांस नंबर ऑफर किया था, जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया है. इसके बाद भंसाली ने दीपिका को उनकी आगामी वेब सीरिज 'हीरा मंडी' में भी डांस नंबर ऑफर किया था और एक्ट्रेस ने उसे भी ठुकरा दिया है.

दीपिका पादुकोण के इस तरह के व्यवहार से संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव की खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि वैसे दोनों के बीच हुई यह अनकही गलतफहमी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा. दीपिका भंसाली की फिल्म 'बैजु बावरा' करेंगे. भंसाली जरूर दीपिका के साथ बातचीत करेंगे, क्योंकि भंसाली दीपिका के बहुत करीब हैं. फिलहाल भंसाली अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में बिजी हैं.

बता दें कि वैसे संजय लीला भंसाली अपनी एक और महत्वाकांक्षी फिल्म 'बैजु बावरा' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के साथ बनाने वाले थे, लेकिन अब लगता है कि ये भी होल्ड पर जाने वाली हैं. आलिया भट्ट फिल्मकार संजय लीला भंसाली की अगली बायोपिक में गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. मुंबई के बेहद चर्चित रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा के कोठों की गलियों में गंगूबाई का नाम आज भी याद किया जाता है और कोठा चलाने वाली इसी 'मैडम' के जीवन पर आधारित फिल्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज