अपना शहर चुनें

States

VIDEO: ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे? वैलेंटाइन डे पर साथ आए नजर

दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब Instagram @voompla)
दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिया (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब Instagram @voompla)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर साथ में लंच करते देखा गया. दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर साथ में लंच करते देखा गया. दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं. इतना ही नहीं दोनों नए साल की छुट्टी मनाने मालदीव भी साथ गए थे. तो क्या वैलेंटाइन डे पर साथ लंच डेट (Lunch Date) पर जाकर दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है?

लंच डेट पर अनन्या वाइट ड्रेस में दिखीं, तो वहीं ईशान ने वाइट पैंट्स, ब्लू टी-शर्ट और कैप पहना था. दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में लंच करने गए थे. दोनों ने साथ में पैपराजी को पोज भी दिया. रेस्टोरेंट में दोनों ने अवंतिका मलिक और उनकी बेटी इमारा से भी मुलाकात की. शनिवार को अनन्या और ईशान साथ में करण जौहर के घर पार्टी अटेंड करने भी पहुंचे थे. इस पार्टी में अनन्या के 'लीगर' फिल्म के को-स्टार विजय देवरकोंडा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे.
View this post on Instagram

A post shared by Voompla @voompla)(







बता दें, अनन्या और ईशान साथ में 'खाली पीली' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही उनके अफेयर की खूब चर्चा है. दोनों कई पार्टियों में भी साथ दिखते हैं. अनन्या से पहले ईशान का नाम उनकी 'धड़क' की को-स्टार जाह्नवी कपूर से जुड़ा था, लेकिन बाद में खबर आई थी कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना के बाद फिल्मों की शूटिंग उदयपुर में एक बार फिर शुरू हो गई है और सबसे पहले 'फोनभूत' की शूटिंग उदयपुर में हुई. इस शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी उदयपुर गए थे. उदयपुर की खूबसूरती इन फिल्मी कलाकारों को इतनी रास आई कि सबने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उदयपुर की खूबसूरत झीलों के साथ ही वहां के शूटिंग स्थलों के फोटो-वीडियो भी शेयर किये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज