Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Prabhu Deva जल्द करने जा रहे हैं दूसरी शादी? जानें किसे कर रहे हैं डेट...

    प्रभू देवा.
    प्रभू देवा.

    एक ग्रुप डांसर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले प्रभु देवा (Prabhu Deva Girlfriend) आज ना सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों, बल्कि बॉलीवुड के भी टॉप कोरियोग्राफर और डायरेक्टर्स में से एक हैं. प्रभु देवा (Prabhu Deva) साल 2011 में ऑफिशियली पत्नी रामलता (Ramlatha) से अलग हो गए थे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 8:51 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. डायरेक्टर, एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) इन दिनों सुर्खियों में हैं, वह भी अपने रिलेशनशिप को लेकर. चर्चा है कि प्रभु देवा (Prabhu Deva Marriage) को एक बार फिर प्यार हो गया है. वह जल्द ही दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं. एक ग्रुप डांसर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले प्रभु देवा आज ना सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों, बल्कि बॉलीवुड के भी टॉप कोरियोग्राफर और डायरेक्टर्स में से एक हैं. प्रभु देवा साल 2011 में ऑफिशियली पत्नी रामलता (Ramlatha) से अलग हो गए थे.

    ऐसे में अब बताया कि जा रहा है कि प्रभु देवा एक बार फिर से रिलेशनशिप में हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभु देवा इन दिनों अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं और वह जल्द ही शादी करने का भी प्लान बना रहे हैं. हालांकि, इन खबरों पर अब तक प्रभु देवा की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है और ना ही उनकी टीम की तरफ से इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है. प्रभु देवा की टीम ने अभी तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

    ये भी पढ़ेंः हनीमून पर गईं Neha Kakkar ने रूम से शेयर किया वीडियो, 'बच्चे' का जिक्र करती आईं नजर



    बता दें, प्रभु देवा विवाद होने के बाद अपनी पत्नी रामलता से अलग हो गए थे. उनका नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफल एक्ट्रेस नयनतारा से भी जोड़ा गया था. जिस समय प्रभु देवा नयनतारा को डेट कर रहे थे, उस वक्त वह रामलता के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे और दोनों के तीन बेटे भी थे. लेकिन, इसके बाद भी वह नयनतारा से प्यार कर बैठे. हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज