लाइव टीवी

OMG... 6 महीने में ही अपनी शादी से नाखुश हुईं राखी सावंत! Video में कहा 'शादी मत करना'

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 4:18 PM IST
OMG... 6 महीने में ही अपनी शादी से नाखुश हुईं राखी सावंत! Video में कहा 'शादी मत करना'
राखी सावंत Tik Tok पर काफी वीडियो बनाती हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी इसी साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्‍ल्‍यू मेरियट होटल में हुई है. राखी के पति र‍ितेश (Ritesh) एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 4:18 PM IST
  • Share this:
राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी को अभी 6 महीने ही हुए हैं और शादी के बाद से ही राखी इवेंट्स से लेकर अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) के हर वीडियो में सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ ही नजर आ रही हैं. अभी तक राखी सावंत के पति की पहचान भी उनके फैंस के सामने नहीं आई है. लेकिन क्‍या इतनी जल्‍दी राखी अपने शादी में परेशान हो गई हैं? ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि राखी के कुछ वीडियो देखकर उनके फैंस उनसे ये सवाल पूछ रहे हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant)  ने एनआरआई रितेश से एक सीक्रेट शादी की है. राखी सावंत की शादी इसी साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्‍ल्‍यू मेरियट होटल में हुई है. राखी की शादी की एक भी तस्‍वीर सामने नहीं आई है. यहां तक की राखी के पति की पहचान भी अभी तक दुनिया से छिपी हुई है. राखी अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने टिक-टॉक वीडियो शेयर करती रही हैं. लेकिन उनके कुछ नए वीडियो सामने आए हैं जिसमें राखी अपने फॉलोअर्स को 'शादी मत करना' जैसी सलाह देती हुई नजर आ रही हैं.

वहीं एक दूसरे इंस्‍टाग्राम वीडियो में राखी एक 'थोड़ा सा प्‍यार हुआ है' गाने के इमोशनल वर्जन पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें राखी के ये ताजा वीडियो.

 




 




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






 

हाल ही में राखी सावंत दिल्‍ली में अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुद्दा 370 जे ऐंड के' का प्रमोशन करने दिल्‍ली पहुंचीं. इस मौके पर न्‍यूज18 डिजिटल को दिए अपने इंटरव्‍यू में ने कहा कि उनके पति रितेश, उनके नाम से नहीं फेमस होना चाहते. यही कारण है कि राखी और उनके पति ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जाने की न्‍योते को भी ठुकरा दिया. देख‍िए राखी का इंटरव्‍यू. 



राखी ने साफ किया कि उनके हसबैंड सोशल मीडिया ट्रोलिंग (Social Media Trolling) और बदनामी का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते.
ये भी पढ़ें: 'कबीर सिंह' की जगह 'गली बॉय' रणवीर सिंह को Best Actor मिलने से नाराज़ शाहिद कपूर ने बीच में छोड़ा शो!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर