Home /News /entertainment /

कोरोना के सामने रोहित शेट्टी ने मान ली हार, ओटीटी पर रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'?

कोरोना के सामने रोहित शेट्टी ने मान ली हार, ओटीटी पर रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'?

फोटो साभार: News18

फोटो साभार: News18

कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया है. बार-बार बढ़ती रिलीज डेट से परेशान होकर मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बना लिया है.

    मुंबई. फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को फिर से आगे बढ़ा दिया है. कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया है. देश में एक बार फिर से कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं और देश एक बार फिर से लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.

    खबरों की मानें तो बार-बार बढ़ती रिलीज डेट से परेशान होकर मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बना लिया है. मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान तो बनाया है लेकिन ये थोड़ा हटके होगा. ये नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम पर बाकी फिल्मों की तरह रिलीज नहीं होगी बल्कि इसके लिए यूजर्स को पे पर व्यू के हिसाब से भुगतान करना पड़ेगा. यानी कि आपको निश्चित राशि का भुगतान करके एक ई-टिकट खरीदना पड़ेगा, तभी आप इस फिल्म को देख पाएंगे. एक बार फिल्म देखने के लिए आपको कुछ पैसों का भुगतान करना पड़ेगा, तभी आप सूर्यवंशी को लैपटॉप या मोबाइल में देख पाएंगे.

    आपको बता दें कि 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के मेकर्स ने एक बयान में कहा कि महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी की सराहना की, क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र में कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया.

    Tags: Akshay kumar, Sooryavanshi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर