GF रुचिका कपूर संग दिसंबर में शादी करने वाले हैं शहीर शेख? सामने आई ये जानकारी

(photo credit: instagram/@shaheernsheikh)
(photo credit: instagram/@shaheernsheikh)

शहीर (Shaheer Sheikh) ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) संग एक फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं. ऐसे में, अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 1:39 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना (Coronavirus) के बीच कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की ग्रैंड शादी के बाद बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने भी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग ब्याह रचा लिया है. अब खबर है कि टीवी जगत के 'अर्जुन' यानी शहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी गर्लफ्रेंड रुचिका के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं. शहीर शेख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रुचिका कपूर संग अपने रिश्ते का ऐलान किया है.

शहीर ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं. ऐसे में, अब खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं. हालांकि, उनकी तरफ से अभी तक इस खबर पर प्रतिक्रिया नहीं दि गई है. लेकिन, जिस तरह से उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की है, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ने वाले हैं.
View this post on Instagram

Here you go... after all the morphed pictures, thought of saving you all some time. #ikigai #madMe #girlwiththecurls

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh) on



हाल ही में, शहीर शेख ने रुचिका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें 'माय गर्ल' कहा था और इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस रुचिका के पोस्ट के साथ 'ikigai' का इस्तेमाल किया था. जो कि एक जापानी शब्द है, इस शब्द का मतलब जीने की वजह होता है. शहीर के इस पोस्ट के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलने लगीं. बता दें, शहीर शेख कई टीवी सीरियल्स का चेहरा रह चुके हैं. जिनमें क्या मस्त है लाइफ, झांसी की रानी, तेरी मेरी लव स्टोरी, महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे सीरियल शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज