अपना शहर चुनें

States

क्या श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्ठ से करने जा रही हैं शादी? वरुण धवन ने किया इशारा

खबरों के अनुसार, रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.
खबरों के अनुसार, रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने भी वरुण धवन (Varun Dhawan) को इंस्टाग्राम पर शादी की शुभकामनाएं दीं. रोहन के विश करते ही वरुण धवन ने रिप्लाई करते हुए कहा कि आशा है अगला नंबर तुम्हारा हो. ख़बरों की मानें तो रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 1:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल की शादी के बाद से वेडिंग सीजन शुरू हो गया है. अपनी शादी के बाद वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी की तरफ भी इशारा कर दिया है. वरुण-नताशा की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने भी वरुण को इंस्टाग्राम पर शादी की शुभकामनाएं दीं. रोहन के विश करते ही वरुण धवन ने रिप्लाई करते हुए कहा कि आशा है अगला नंबर तुम्हारा हो. ख़बरों की मानें तो रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

वरुण की इस बात के बाद से खबर उड़ गयी है कि अगला नंबर रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर का हो सकता है. अपने इंस्टग्राम पर रोहन ने वरुण और नताशा की फोटो स्टेटस पर शेयर करते हुए लिखा कि वरुण और नताशा को शादी की बहुत बधाई. वीडी तुम बहुत खुशनसीब लड़के हो. इसी स्टेटस का जवाब देते हुए वरुण ने रोहन से पूछ लिया कि क्या अब तुम भी तैयार हो.





वरुण धवन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'अब तुम भी तैयार हो'.

बता दें कि रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की है. अभी तक उनका रिश्ता ऑफिसियल नहीं हुआ है. कुछ दिन पहले जब श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी एक अच्छे आदमी से शादी करे, उसका परिवार अच्छा हो. अभी तो श्रद्धा अपने करियर में बिजी है, लेकिन जब भी वह अपनी शादी के प्लान के बारे में बताएंगी तो हम उसकी शादी करा देंगे. अगर उसे अपनी पसंद के लड़के से भी शादी करनी है तो भी हमें कोई दिक्कत नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज