फिल्में छोड़ राजनीति में जाएंगी सनी लियोनी?

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ एक ऐसा कैप्शन लिखा है कि सभी सोचने पर मजबूर हैं.

News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 12:52 PM IST
फिल्में छोड़ राजनीति में जाएंगी सनी लियोनी?
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 12:52 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया का पॉपुलर चेहरा हैं. वह अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिससे कि उनके फैन्स को छोटी बड़ी अपडेट मिलती रहती है. अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की कि सभी के दिल में दहशत आ गई कि कहीं सनी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में तो नहीं सोच रहीं. दरअसल सनी लियोनी ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सनी बुल डोजर के टायर पर चढ़ीं नजर आ रही हैं. इस तस्वरी के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा, 'करियर चेंज'. अब सनी ने बात ही ऐसी लिख दी कि फैन्स तो दिमाग दौड़ाएंगे ही.





इस तस्वीर पर सनी के फैन्स ने उनकी क्यूटनेस की जमकर तारीफ की. वहीं एक ऐसे थे जो इस मौके पर चौका मारना नहीं भूले. उन्होंने लिखा, क्या अब आप राजनीति में जा रही हैं? बता दें कि 23 मई को जिस दिन मतगणना हो रही थी. एक प्राइवेट चैनल के एंकर ने पंजाब की गुरदासपुर सीट की अपडेट देते हुए सनी देओल की जगह सनी लियोनी का नाम ले लिया था. बस इसी वजह से इन्होंने मौका नहीं छोड़ा और तुरंत राजनीति वाली बात पर चुटकी ली. वैसे सनी लियोनी ने भी यह मौका नहीं छोड़ा था और ट्विटर पर पूछा था कि वह कितने वोट से आगे चल रही हैं?.



एंकर की गलती पर मैनफोर्स कॉन्डम कंपनी ने भी चुटकी ली थी. उन्होंने ट्वीट किया, डियर...हम समझ सकते हैं कि वह आपके दिमाग में भी हर वक्त रहती हैं. ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. एंकर ने शायद सोचा भी नहीं होगा कि उनकी एक गलती इस कदर ट्रोल हो जाएगी.



यह भी पढ़ें:
Loading...

पहली एनिवर्सरी पर निक जोनास ने प्रियंका को यूं कहा I Love You

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...