शाहरुख खान क्वारंटाइन हैं या ये सिर्फ अफवाह है? जानिए क्या है सच्चाई

पिछले दो दिनों से फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही थी.

पिछले दो दिनों से फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही थी.

मंगलवार को कई रिपोर्टों में ये दावे किए गए कि फिल्म 'पठान' के सेट पर कुछ क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटव हो गए हैं, जिसके बाद से शाहरुख खान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 9:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान (Pathan)' एक बड़ी बजट फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं. साथ ही इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. ऐसे में यह फिल्म इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन मंगलवार को कई रिपोर्टों में ये दावे किए गए कि फिल्म 'पठान' के सेट पर कुछ क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटव हो गए हैं, जिसके बाद से शाहरुख खान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, लेकिन DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह सिर्फ अफवाह है.

खबरों के अनुसार सूत्र ने कहा है, 'परीक्षण नियमित रूप से सेट पर होते हैं और सभी क्रू मेंबर्स एक होटल में रहते हैं. YRF द्वारा इन बातों का बहुत ही अच्छे ध्यान रखा जा रहा है. एक्ट्रेस को सेट से होटल में ले जाने वाले लोगों का परीक्षण भी किया जाता है और उन्हें होटलों में रखा जाता है. कोई किसी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो उसे क्रू से अलग कर दिया जाएगा.'

सूत्र ने आगे कहा कि पिछले दो दिनों से फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही थी, मुंबई में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 'पठान' की शूटिंग को सोमवार और मंगलवार 2 दिनों के लिए रोक दी गई थी. इसलिए, अगर कोई लॉकडाउन नहीं होता है, तो फिल्म जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगी. सूत्र ने बताया कि फिल्म 'पठान' के सेट पर क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटव पाए जाने और शाहरुख खान के क्वारंटाइन होने की खबरों को गलत बताया. उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद करार दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज