Home /News /entertainment /

सलमान की फिल्म में नजर आईं इसाबेल कैफ, बोलीं- 'मेरी जर्नी को कैटरीना ने बहुत प्रभावित किया'

सलमान की फिल्म में नजर आईं इसाबेल कैफ, बोलीं- 'मेरी जर्नी को कैटरीना ने बहुत प्रभावित किया'

अपनी बहन इसाबेल के साथ कैटरीना कैफ. (Photo: Instagram)

अपनी बहन इसाबेल के साथ कैटरीना कैफ. (Photo: Instagram)

'टाइम टू डांस (Time To Dance)' एक डांस कॉम्पटीशन के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म है, जिसे जीतने का सपना हर डांसर की आंखों में होता है. फिल्म में इसाबेल कैफ ने सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ मिलकर कुछ शानदार डांस मूव्ज दिखाए हैं.

    मुंबईः एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने आखिरकार बॉलीवुड में कदम रख ही दिया है. हाल ही में उनकी फिल्म 'टाइम टू डांस (Time To Dance)' रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ सूरज पंचोली नजर आ रहे हैं. फिल्म 12 मार्च को रिलीज हुई, जिसके साथ इसाबेल कैफ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में सूरज पंचोली और इसाबेल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 'टाइम टू डांस' एक डांस कॉम्पटीशन के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म है, जिसे जीतने का सपना हर डांसर की आंखों में होता है. फिल्म में इसाबेल कैफ ने सूरज पंचोली के साथ मिलकर कुछ शानदार डांस मूव्ज दिखाए हैं.

    इस बीच इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली ने अपनी फिल्म को लेकर Delhi Times को दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बातचीत की. सूरज पंचोली बताया कि फिल्म में के दौरान इसाबेल कैफ ने उनकी डांस सीखने में मदद की और उन्होंने हिंदी को लेकर इसाबेल का साथ दिया. उन्होंने कहा- 'मुझे जब पता चला कि फिल्म में 10 से ज्यादा अलग-अलग डांस फॉर्म हैं, तो मैं काफी परेशान हो गया था. सारे डांस फॉर्म सीखना काफी मुश्किल था.'

    'शुक्र है कि इसाबेल थी, जिन्होंने सेट पर मेरा बहुत साथ दिया. क्योंकि वह मुझसे बहुत अच्छी डांसर है. इसलिए डांसिंग एरिया में वह मेरा पूरा साथ देती थी. वो मेरा डांस में साथ निभाती थीं और मैं उन्हें हिंदी सिखाता था.' वहीं इसाबेल ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि वह बचपन से ही बॉलीवुड के सपने देखती आई हैं. इसाबेल कई बार आमिर खान की 'लगान' देख चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें काजोल की फिल्में देखना भी बहुत पसंद है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)






    कैटरीना कैफ को लेकर बात करते हुए इसाबेल ने कहा- 'जब वह बहुत छोटी थीं, तभी से उन्होंने सोच लिया था कि वह एक्टिंग जगत में अपना करियर बनाएंगी. जाहिर सी बात है कि मेरा फैसला उनकी जर्नी से बहुत प्रभावित रहा है. मैं जब छोटी थी तो डांसर थी और जब मैं कैटरीना को फिल्मों में एक्टिंग करते देखती तो मेरा भी इंटरेस्ट बॉलीवुड की तरफ बढ़ने लगा. तभी से मैंने सोच लिया कि मैं भी एक्टिंग जगत में अपना करियर बनाउंगी.'

    Tags: Isabelle Kaif, Katrina kaif, Sooraj Pancholi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर