अपना शहर चुनें

States

ईशा देओल ने शेयर की अखबार में छपी अपनी पहली फोटो, खेल में भी आजमा चुकीं हैं हाथ

(फोटो साभारः Instagram @imeshadeol)
(फोटो साभारः Instagram @imeshadeol)

ईशा देओल (Isha Deol) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यंग एज की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Isha Deol)  शादी के बाद से फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा एक्टिव रहती हैं. ईशा देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यंग एज की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है - यह मेरी पहली तस्वीर हैं जो अखबार में छपी थी. मुझे एक खेल (Games) का शौक है. आजाद मैदान में एक मैच के दौरान की ये तस्वीर है. ईशा की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. और अब तक इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ईशा देओल ने शेयर अखबार में छपी पहली फोटो (instagram)




ईशा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बचपन से फुटबॉल की शौकीन हैं. वों अपने स्कूल की फुटबॉल टीम की कप्तान थीं. उन्हें भारत की नेशनल वुमेन फुटबॉल टीम के लिए भी चुना गया था. मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से उन्होंने फैशन डिजाइनर का कोर्स किया. इसके अलावा उनकी सबसे बड़ी खासियत है शास्त्रीय नृत्य कला. अपनी मां हेमा मालिनी से उन्होंने “भरतनाट्यम” सीखा और देश विदेश में स्टेज शो से अपने हुनर का प्रदर्शन किया. इससे पहले ईशा देओल तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपने पिता के साथ क्यूट सी फोटो शेयर की थी. इस फोटो में वह अपने पिता की गोद में बैठीं दिख रही थीं और उन्हें किस कर रहीं थी.

ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत “कोई मेरे दिल से पूछे” से की जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार मिले. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा के अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके बाद अगर धूम को छोड़ दिया जाए तो उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं. फिल्मों में “युवा” और “धूम” के काम से दर्शकों को लगा था कि कलाकार पैरेंटस् की बेटी हैं, तो उम्दा कलाकार ही निकलेंगी. लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाईं.

ईशा ने अपनी मां के निर्देशन में “टेल मी ओ खुदा” में भी काम किया पर यहां भी उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी. बता दें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल. दोनों बेटियां अपनी मां की तरह बेहतरीन डांसर हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनके पिता धर्मेंद्र को ये बिल्कुल पसंद नहीं था कि उनकी बेटियां मां की तरह डांस करें या एक्टिंग में करियर बनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज