• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Isha Koppikar B'day Special: 'खल्लास' गाने से पॉपुलर हुई थीं ईशा कोप्पिकर, कास्टिंग काउच पर बयान से मचा था बवाल

Isha Koppikar B'day Special: 'खल्लास' गाने से पॉपुलर हुई थीं ईशा कोप्पिकर, कास्टिंग काउच पर बयान से मचा था बवाल

ईशा कोप्पिकर आज 45वां जन्मदिन मना रही हैं.

ईशा कोप्पिकर आज 45वां जन्मदिन मना रही हैं.

Happy Birthday Isha Koppikar: ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी. बॉलीवुड (Bollywood) में आने से पहले 1995 में ईशा ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन जीता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड की ‘खल्लास गर्ल’ ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ईशा कोप्पिकर ने अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी. बॉलीवुड में आने से पहले 1995 में ईशा ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया जहां उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन जीता.

    उनकी कृष्णा कॉटेज फिल्म आज भी लोगों को याद है. इस फिल्म ने ईशा कोप्पिकर को एक अलग पहचान दी थी. फिल्म का गाना ‘बेपनाह प्यार है आजा’ लोगों को खूब पसंद आया था. वहीं, उनका अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ कंपनी फिल्म एक और गाना ‘खल्लास’ (Khallas Song) भी लोगों को खूब पसंद आया था. ईशा की इस समय अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी.

    गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में कर चौंकाया
    ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड में गर्लफ्रेंड (Girl friend) जैसी फिल्में भी की जिसमें उनके किरदार ने हर किसी को हैरत में डाल दिया था. उन्होंने अपने करियर में बोल्ड और सॉफ्ट कई तरह के किरदार निभाए. हालांकि, उनकी जो कंपनी फिल्म के बाद इमेज बनी उससे वो बाहर नहीं निकल पाईं और इसका उन्हें करियर में नुकसान भी झेलना पड़ा.

    ईशा कोप्पिकर को खल्लास गाने से असल पहचान मिली थी.

    सिंपल किरदार भी आया लोगों को पसंद
    इस दौरान उन्हें राजश्री प्रोडक्शन की ‘एक विवाह ऐसा भी’ के रूप में बेहतरीन रोल मिला. उस फिल्म में उनके सीधे-सादे किरदार की सबने तारीफ की. वहीं, ईशा कोप्पिकर का नाम इंदर कुमार से भी जुड़ा. लेकिन इंदर की शराब की लत की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. आपको बता दें कि कुछ सालों पहले ही इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी.

    नेपोटिज्म पर बोलकर सबको चौंकाया
    नेपोटिज्म पर ईशा कोप्पिकर का बयान काफी सुर्खियों में रहा था. उन्होंने कहा था कि वो भी भाई-भतीजावाद का शिकार हुई हैं और एक बार एक एक्टर के कहने पर उन्हें एक बड़ी फिल्म से आखिरी मिनट पर निकाल दिया गया था, जो अब एक सुपरस्टार है. ईशा ने कहा, मैं तैयार होकर मुहुर्त के लिए निकल रही थी, जब मुझे पता चला कि मैं फिल्म में नहीं हूं.

    कास्टिंग काउच पर भी दिया था बड़ा बयान
    ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच पर बयान दिया था जिससे इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई थी. उन्होंने कहा था कि बेशक कास्टिंग काउच होता है लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप क्या चाहते हैं. कास्टिंग काउच के सहारे काम करना हैं तो करो, बहुत सी हीरोइनों ने किया है. उन्होंने यहां तक कहा था कि कास्टिंग काउच के सहारे कई एक्ट्रेसेस हैं जो टॉप तक पहुंची हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज