लाइव टीवी

ईशा कोप्पिकर भी हुईं कास्टिंग काउच की शिकार, सुपरस्टार ने अकेले में मिलने बुलाया

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 12:00 AM IST
ईशा कोप्पिकर भी हुईं कास्टिंग काउच की शिकार, सुपरस्टार ने अकेले में मिलने बुलाया
ईशा कोप्पिकर भी हुईं कास्टिंग काउच की शिकार, सुपरस्टार ने अकेले में मिलने बुलाया

बॉलीवुड (Bollywood) में अक्सर कास्टिंग काउच (Casting Couch) के मामले सामने आ रहे हैं. अब नया मामला एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) का है. ईशा ने बताया, 'उन्होंने पूछा कि मैं किसके साथ आ रही हूं. तो मैंने उन्हें कहा कि मैं ड्राइवर के साथ आऊंगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि किसी के साथ मत आना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 12:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अक्सर कास्टिंग काउच (Casting Couch) के मामले सामने आ रहे हैं. अब नया मामला एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) का है. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने एक बड़े सुपरस्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है. ईशा कोप्पिकर ने कुछ सालों पहले ही फिल्मों से ब्रेक ले लिया. हालांकि अब वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ईशा ने अपने बॉलीवुड के सफर और संघर्ष के बारे में बताते हुए कहा कि कई बार ऐसे मौके आए, जब उन्हें रोल मिलने ही वाला था. लेकिन कई बार नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा.

ईशा ने बताया कि कई बार किसी की बेटी या स्टार किड को रोल मिल जाता तो कई बार किसी की गर्लफ्रेंड को रोल मिल जाता है. जिसके कारण वो भाई-भतीजावाद का शिकार हुईं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ईशा ने एक ऐसी घटना का जिक्र भी किया, जिसमें एक सुपरस्टार ने उन्हें अकेले में मिलने के लिए कहा था. घटना के बारे में बताते हुए ईशा ने कहा, 'हां, मुझे भी प्रस्ताव मिला था. एक निर्माता ने मुझसे कहा था कि एक फिल्म बन रही है. इस अभिनेता को बुलाओ. तुम्हें अभिनेताओं की गुड बुक में रहने की जरूरत है. इसलिए मैंने उन्हें कॉल किया. अभिनेता ने मुझे अपने पूरे दिन का शेड्यूल बताया. वो अभिनेता सुबह जल्दी उठता है और जिम जाता है. अभिनेता ने मुझे उनकी डबिंग और कुछ काम के दौरान मिलने के लिए बुलाया.'

ईशा ने आगे बताया, 'उन्होंने पूछा कि मैं किसके साथ आ रही हूं. तो मैंने उन्हें कहा कि मैं ड्राइवर के साथ आऊंगी. इसके बाद उन्होंने कहा कि किसी के साथ मत आना. मैं उस वक्त 15-16 साल की नहीं थी. मुझे पता था कि क्या हो रहा है. इसलिए मैंने उनसे कहा कि मैं कल फ्री नहीं हूं. मैं आपको बता दूंगी.'

ईशा ने बताया, 'इस घटना के तुरंत बाद मैंने प्रोड्यूसर को कॉल किया और कहा कि उन्हें मेरे टैलेंट पर मुझे कास्ट करना चाहिए. एक रोल के लिए मुझे ये सब काम करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता.' साथ ही ईशा ने ये भी बताया कि उन्हें कई बार कुछ बड़े सेक्रेटरियों ने गलत तरीके से भी छुआ है. जिसकी बाद उन्होंने आत्मरक्षा की शुरुआत की है.

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...