चुनाव नहीं लड़ूंगी लेकिन महाराष्ट्र में BJP के लिए प्रचार करूंगी: अभिनेत्री ईशा क़ोप्पिक़र

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 4:02 PM IST
चुनाव नहीं लड़ूंगी लेकिन महाराष्ट्र में BJP के लिए प्रचार करूंगी: अभिनेत्री ईशा क़ोप्पिक़र
ईशा कोप्पिकर अब राजनीतिक पारी के लिए तैयार हैं.

ईशा क़ोप्पिक़र (Isha Koppikar) कहती हैं कि मेरी बेटी छोटी थी इसलिए मैं फ़िल्मों से दूर हो गयी थी. लेकिन अब जल्द ही पर्दे पर वापसी करूंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 4:02 PM IST
  • Share this:
बड़े पर्दे से लंबे अरसे से ग़ायब चल रही अभिनेत्री ईशा क़ोप्पिक़र (Isha Koppikar) पर्दे के पीछे काफ़ी एक्टिव हैं. पिछले कुछ महीने पहले ईशा ने बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर राजनीति में क़दम रखा. इतना ही नहीं इन दिनों वह ब्रांड एंडोर्समेंट से जुड़े इवेंट्स में भी स्पॉट की जा रही हैं. हाल ही में ईशा सिन-सिटी के क्लोदिंग ब्रांड को लांच‌ करने पहुंची थीं. यहां न्यूज़ 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में ईशा क़ोप्पिक़र ने अपने राजनीतिक और फ़िल्मी करियर पर खुलकर बातचीत की.



ईशा कहती हैं कि मेरी बेटी छोटी थी इसलिए मैं फ़िल्मों से दूर हो गयी थी. लेकिन अब जल्द ही पर्दे पर वापसी करूंगी. हालांकि भले ही पर्दे से मैं दूर रही लेकिन बहुत से काम कर रही थी. मैं परिवार के साथ साथ बिज़नेस संभाल रही थी. फिर पिछले कुछ महीने पहले राजनीति भी ज्वाइन की. अब बीजेपी के लिए काम कर रही हूं.

isha koppikar
ईशा ने कुछ दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइन की थी.


अभी दिखाया था ट्रेलर, अब दिखेगी पूरी पिक्चर
राजनीति पर बात करती हुई ईशा कहती हैं कि पार्टी का काम अच्छा चल रहा है. आपने पांच साल पहले सिर्फ़ ट्रेलर देखा था, लेकिन अब फ़िल्म शुरू हो चुकी है. हमने आर्टिकल 370 से देख लिया है कि क्या हो सकता है और अब दुनिया के नक़्शे पर भारत का नाम रोशन हो रहा है. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बहुत पसंद है. क्योंकि वह महिलाओं को आगे बढ़ाने में बहुत विश्वास रखते है. बहुत सारी महिलाओं से जुड़ी योजनाएं भी नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में आई हैं.

यह भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने दिया मौका, देखे VIDEO
Loading...

महाराष्ट्र में आने वाले चुनाव पर ईशा कहती हैं, 'मैं अपनी पार्टी के लिए आने वाले चुनाव में प्रचार करूंगी. लेकिन अभी मेरा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं है. मैंने अभी-अभी राजनीति में क़दम रखा है. अभी तो राजनीति में मेरा जन्म हुआ है. मुझे राजनीति समझने के लिए बहुत ग्राउंड वर्क करना है. लेकिन चुनाव के दौरान अपनी पार्टी के लिए महाराष्ट्र में प्रचार करूंगी.

isha koppikar
ईशा अब वापसी कर रही हैं.


प्र‌ियंका और मीका पर बोलीं ईशा कोप्पिकर
पाकिस्तान द्वारा ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा की ट्रोलिंग और सिंगर मीका सिंह की कराची परफ़ॉरमेंस के सवाल पर ईशा अपनी बात रखते हुए कहती हैं कि मेरे देश के ख़िलाफ़ जो भी बात करता है वह मेरे लिए ग़द्दार है और मैं प्रियंका की ट्रोलिंग करने वालों की कड़ी निंदा करती हूं. रही बात मीका की परफ़ॉरमेंस की तो उन्हें ख़ुद सोचना चाहिए कि जो लोग यहां से जा रहे हैं उन्हें ख़ुद सोचना चाहिए कि वे ‌क्‍यों जा रहे हैं. यह ग़लत है क्योंकि जब हम पाकिस्तान के टैलेंट को यहां बैन कर रहे हैं तो भारतीय कलाकारों को समझदारी से काम लेना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...