Home /News /entertainment /

isha koppikar says she was completely broken when an actor asked her to meet alone ps

ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच पर बयां किया दर्द, बोलीं- 'अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, पूरी तरह...'

ईशा कोप्पिकर को एक्टर ने अकेले में मिलने का ऑफर दिया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @isha_konnects)

ईशा कोप्पिकर को एक्टर ने अकेले में मिलने का ऑफर दिया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @isha_konnects)

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था कि एक एक्टर ने उनसे बिना उनके स्टाफ के मिलने की बात कही थी. ऐसे में ईशा ने उस एक्टर से मिलने से मना कर दिया. अब ईशा ने बताया है कि कैसे उस घटना ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः ‘कयामत’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को लोग ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से भी जानते हैं. ईशा ने करियर की शुरुआत में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल कर पाने में नाकाम ही रहीं और धीरे-धीरे ईशा बॉलीवुड से गायब होती गईं. हालांकि, अब लंबे समय के बाद ईशा इंडस्ट्री में कमबैक के लिए तैयार हैं. ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar Casting Couch) कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली मुश्किलों के बारे में बात कर चुकी हैं. कुछ महीनों पहले भी उन्होंने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया था, जिसने उन्हें बुरी तरह से प्रभावित किया था.

ईशा कोप्पिकर ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था कि एक एक्टर ने उनसे बिना उनके स्टाफ के मिलने की बात कही थी. ऐसे में ईशा ने उस एक्टर से मिलने से मना कर दिया. अब ईशा ने बताया है कि कैसे उस घटना ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था. एक्ट्रेस कहती हैं – ‘इस घटना से मैं पूरी तरह टूट गई थी.’ ईशा आखिरी बार तमिल और हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘दहनम’ में नजर आई थीं.

एक्टर ने अकेले में मिलने के लिए कहा था
फरवरी में एक इंटरव्यू में ईशा कोप्पिकर ने ये खुलासा किया था कि बॉलीवुड अभिनेता उनसे बिना उनके स्टाफ के अकेले में मिलना चाहता था. ईशा के अनुसार, उन्होंने अभिनेता के इस ऑफर को ठुकरा दिया. अब Bollywood Hungama से बातचीत में ईशा कोप्पिकर ने एक बार फिर इस घटना पर बात की और बताया कि इस घटना का उनकी जिंदगी पर क्या असर हुआ था.

पूरी तरह टूट गई थी
ईशा कोप्पिकर कहती हैं- ‘मैं पूरी तरह से टूट गई थी. क्योंकि, मुझे लगता था कि आपका काम और आपके लुक्स यहां मायने रखते हैं. लेकिन, नहीं… यहां मायने रखता है कि आप एक अभिनेता की गुड बुक्स में हैं या नहीं और अभिनेता की गुड बुक्स का यही मतलब है. मुझे लगता है कि हमारी सबकी अपनी प्राथमिकताएं होती हैं और मेरे लिए मेरी प्राथमिकता मेरी जिंदगी है, जो मेरे काम से बड़ी है. आखिरी में यह मेरी अंतरात्मा है. मुझे आइने में खुद को देखने और अच्छा महसूस करने की जरूरत है.’

Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर